Thursday, October 3, 2024
Homeजुर्मरात गुजारने को लड़की की डिमांड करने वाले बाबू के विरुद्ध एफआईआर,...

रात गुजारने को लड़की की डिमांड करने वाले बाबू के विरुद्ध एफआईआर, निगम ने किया वृंदावन ट्रांसफर

मथुरा। नगर निगम के मथुरा कार्यालय में शराब पीकर महिला कर्मचारी से बिस्तर गर्म करने के लिए लड़की की डिमांड करने वाले बाबू के विरुद्ध पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। बाबू के दो अज्ञात साथियों के विरुद्ध भी केस दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु का दी है। वहंी जांच रिपोर्ट आने पर नगर आयुक्त ने बाबू का ट्रांसफर वृंदावन कार्यालय में कर दिया है।


मथुरा-वृंदावन नगर निगम के रिकॉर्ड रुम में बाबू ब्रजलाल सैनी और उसके दो साथियों के विरुद्ध महिला कर्मचारी की तहरीर पर मथुरा कोतवाली पुलिस ने छेड़खानी के मामले में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरु कर दी है। वहीं बाबू ब्रजलाल सैनी द्वारा अपने दो साथियों को बुलाकर कार्यालय में शराब पीना और उसके बाद महिला कर्मचारी से अश्लील बातें करने के मामले में सहायक नगर आयुक्त राजकुमार मित्तल ने अपनी जांच रिपोर्ट नगर आयुक्त अनुनय झा को सौंप दी है।

इस पर नगर आयुक्त ने बाबू ब्रजलाल सैनी को मथुरा कार्यालय से वृंदावन कार्यालय में ट्रांसफर कर दिया है और वेतन वृद्धि रोकने के आदेश जारी किए हैं। बाबू की इस हरकत को लेकर नगर निगम के कर्मचारियों में हलचल मची हुई है।

ज्ञात हो कि नगर निगम के मथुरा कार्यालय में बाबू ब्रजलाल और उसके दो साथियों ने शराब पीकर महिला कर्मचारी से रात गुजारने के लिए लड़की का इंतजाम करने को कहा था। जब महिला कर्मचारी ने विरोध किया तो उसके को धमकाया था।

नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त आरके मित्तल ने नियो न्यूज को बताया कि बाबू ब्रजलाल सैनी के मामले में जांच रिपोर्ट नगर आयुक्त को सौंप दी गई है। नगर आयुक्त द्वारा बाबू के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जा रही है। उसे मथुरा कार्यालय से हटाकर वृंदावन भेज दिया गया है।

कोतवाली प्रभारी सूर्यप्रकाश शर्मा ने नियो न्यूज को बताया कि महिला कर्मचारी की तहरीर पर बाबू ब्रजलाल सैनी और उसके दो साथियों के विरुद्ध धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments