Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़इस आइलैंड पर रहने के लिए मिलेंगे 88 लाख रुपए, बस करना...

इस आइलैंड पर रहने के लिए मिलेंगे 88 लाख रुपए, बस करना होगा ये काम

कितना अच्छा होता अगर हमारे पास अपना खुद का एक द्वीप होता जहां हम जीवन की भागदौड़ से कुछ समय निकाल सकें और प्रकृति के करीब रह सकें। जाहिर है, आपको अपना निजी द्वीप खरीदने के लिए बहुत अधिक कीमत चुकानी पड़ेगी। लेकिन क्या होगा अगर कोई आपको एक पैसा दिए बिना एक निजी द्वीप पर समय बिताने का मौका दे? हां, एक अमीर बहामास परिवार एक ऐसे जोड़े की तलाश में है जो अपने निजी द्वीप की देखभाल 20 120,000 (88 लाख रुपये) में कर सके।

परिवार बहामास में अपने निजी द्वीप को संभालने के लिए एक ‘घरेलू यात्रा करने वाले जोड़े’ को किराए पर लेना चाहता है। हालांकि यह काम उतना आसान नहीं होगा जितना आप सोच रहे हैं। दंपति को नेपल्स, फ्लोरिडा और बहामास के बीच स्थित कई पारिवारिक घरों में काम करने की आवश्यकता होगी। इस नौकरी के लिए चुने गए आवेदक को स्वास्थ्य देखभाल, दंत चिकित्सा लाभ और एक कार के साथ प्रति वर्ष 100,000- 120,000 के बीच भुगतान किया जाएगा। दंपति को सोमवार से शुक्रवार, सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक और कभी-कभी सप्ताहांत या देर रात की पाली में काम करना होगा।

नौकरी के विवरण के अनुसार, “आपको घर के प्रबंधन और रखरखाव में कुशल होना चाहिए। रखरखाव के निर्माण और अन्य ठेकेदारों के साथ काम करने में मदद करें। आपको संगठित होना होगा और यदि आप खाना बनाना पसंद करते हैं तो यह एक बोनस है। उन्हें हवाई अड्डे से मेहमानों को लेने जैसे ड्राइविंग कर्तव्यों का भी पालन करना पड़ सकता है। कभी-कभी आप में से एक को दूसरी संपत्ति की देखभाल करने के लिए सौंपा जा सकता है, लेकिन आमतौर पर आप दोनों एक ही निवास में एक साथ रहेंगे। “यह कुलीन परिवार एक अनुभवी जोड़े की तलाश में है और चाहता है कि वे लंबे समय से द्वीप पर रहने वाली टीम का हिस्सा बनें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments