Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बुलियन कारोबारी ने 1.05 करोड़ की लूट के बारे में क्या कहा,...

बुलियन कारोबारी ने 1.05 करोड़ की लूट के बारे में क्या कहा, जानिए

मथुरा। बागबहादुर पुलिस चौकी के समीप बुलियन कारोबारी से 1.05 करोड़ की लूट की घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। पीड़ित कारोबारी और व्यापारी नेता लगातार पुलिस से लूट की घटना का खुलासा की मांग कर रहे हैं। इस बीच पीड़ित बुलियन कारोबारी राहुल अग्रवाल ने पुलिस से एक ही बड़ी मांग की है साथ ही लूट से जुड़ी कई अहम बात भी सामने रखी हैं।


नियो न्यूज से बुलियन कारोबारी राहुल अग्रवाल ने बताया कि माल लाने के लिए बैंक में रकम जमा करनी होती है। बैंक में नकदी जमा करने पर ही माला आ पाता है। उन्होंने कहा कि यह लूट सुनियोजित तरीके से की गई है। इस घटना में किसी न किसी ने तो सुरागरसी की है। तभी लूट की घटना हुई है। घटना को छह दिन हो गए लेकिन पुलिस ने अभी तक लूट का खुलासा नहीं किया है। पुलिस घटना हो जाने के बाद एक-एक दिन निकाल रही है। लेकिन खुलासा नहीं हो पा रहा है।

कारोबारी राहुल ने पुलिस से एक ही मांग हैं कि उसको लूूटी गई रकम वापस मिल जाए। बदमाश कौन है? उनके विरुद्ध कार्रवाई हो या न हो यह पुलिस को देखना है।

आपको बता दें कि बीते सोमवार को सुबह करीब साढे दस बजे बागबहादुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर अंकित अग्रवाल से 1.05 करोड़ रुपए से भरा बैग लूट कर बाइक सवार चार बदमाश फरार हो गए। अंकित अग्रवाल बुलियन कारोबारी राहुल अग्रवाल के रिश्तेदार हैं। जो कि कारोबार में हाथ बंटाते हंैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments