Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एंबुलेंस से एसएसपी कार्यालय पहुंची युवती, कोर्ट मैरिज करने पर भाइयों ने...

एंबुलेंस से एसएसपी कार्यालय पहुंची युवती, कोर्ट मैरिज करने पर भाइयों ने तोड़़ दिए दोनों पैर


मुरादाबाद। एक माह पहले प्रेमी से कोर्ट मेंं शादी कर वापस घर लौटने पर भाइयों ने बहन के घर में घुसकर उसके हाथ-पैर तोड़ दिए थे। इस मामले में आरोपित पिता व तीन भाइयों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया। दो आरोपियों को जेल भेज दिया।


अब घायल पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि पुलिस मामले का अल्पीकरण कर दोषियों को बचाने में जुटी है। एसएसपी बबलू कुमार ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन पीड़िता को दिया है। मूढ़ापांड़े के गणेश घाट गांव निवासी अर्चना ने परिवार से विरोध करके पड़ोस में रहने वाले सुनील के साथ प्रेम विवाह कर लिया था।

उन्होंने करीब छह माह पूर्व रामपुर में जाकर शादी करने के बाद कोर्ट मैरिज भी की थी। इसके बाद परिवार के विरोध से बचने के लिए उत्तराखंड के काशीपुर रहने लगे थे। कुछ माह वहां रहने के बाद 18 जुलाई को दोनों सुनील व अर्चना गांव लौटे थे। जब इस मामले की जानकारी अर्चना के भाई प्रदीप, संजय, राजकुमार और सोनू ने मिलकर घर में घुसकर हमला बोल दिया था।

इस हमले में भाइयों ने बहन का एक हाथ और दोनोंं पैर तोड़ दिए थे। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सोनू को जेल भेजने की कार्रवाई की थी। कोर्ट ने भी इस मामले में सुनवाई करते हुए आरोपित सोनू की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था।

पीड़िता ने बीते 18 अगस्त को एसएसपी कार्यालय एंबुलेंस से पहुंची। सूचना मिलने पर एसएसपी बबलू कुमार कार्यभार ग्रहण करने के बाद स्वयं बाहर मिलने के लिए आए। इस दौरान उन्होंने पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments