Wednesday, October 2, 2024
HomeUncategorizedपुलिस से इंसास राइफल लूट कर भागने वाला बदमाश मुठभेड़ के बाद...

पुलिस से इंसास राइफल लूट कर भागने वाला बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, लूट में शामिल पिता और एक महिला को भी भेजा जेल


कासगंज। पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ में घायल हुए शातिर बदमाश पवन को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से पांच दिन पहले सिपाही से लूटी इंसास राइफल और बीस कारतूस बरामद कर लिए हैं। बदमाश की निशानदेही पर एक महिला सहित दो और लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


मुठभेड़ होने पर मौके पर पहुंचे एसएसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि 24 अगस्त को मुखबिर से लूटी गई राइफल के ठिकाने की सूचना मिली थी। सूचना पर लूट के खुलासे के लिए लगाई गई पांच पुलिस टीमों ने वाहनों की जांच पड़ताल शुरु का दी है। तभी सोरों थाना क्षेत्र में गोला कुआं के समीप एक मोटरसाइकिल सवार आ रहा था। पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। मुठभेड़ में एक गोली उसके दाहिने पैर में लग गई। जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसने पुलिस को अपना नाम पवन पुत्र श्यामवीर निवासी कंचनपुर थाना सुन्नगढ़ी कासगंज बताया है। पुलिस ने इसके पास से 315 बोर का तमंचा और एक बैग मिला। बैग में पुलिस को 19 अगस्त को सिपाही से लूटी गई इंसास राइफल, मैगजीन, 20 गोली और लूट की घटन में प्रयोग की गई अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं। बदमाश को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया।

पुलिस पूछताछ में बदमाश ने बताया कि सिपाही से राइफल लूट में उसके साथ उसका सगा भाई बबलू पुत्र श्यामवीर एवं राजवीर पुत्र विष्णु निवासी उझानी जिला बदायूं भी शामिल थे। बदमाश पवन ने बताया कि उसका भाई बबलू उस गैंग का सरगना है। उसका पिता श्यामवीर और बहन एवं राजवीर की बहन रुबी लूटपाट में मदद करते थे। बदमाश ने यह भी बताया कि 19 अगस्त को अमेजोन के गोदाम में वह लूट करने के गए थे। दो सिपाही उस दौरान आ गए थे। उन पर सरिया से बार कर दिया और राइफल लूट कर भाग गए थे।

एसएसपी ने बताया कि इंसास राइफल की लूट के खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में बदमाश पवन के साथ उसका पिता श्यामवीर और रुबी पुत्री विष्णु निवासी उझानी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments