Wednesday, October 2, 2024
Homeजुर्मदो नाबालिग ब्वॉयफ्रेंड के साथ भागीं दो छात्राएं, 18 लाख के गहने...

दो नाबालिग ब्वॉयफ्रेंड के साथ भागीं दो छात्राएं, 18 लाख के गहने और 2 लाख की नकदी ले गईं

हमीरपुर। जरिया थाना क्षेत्र के गोहांड कस्बा में 12वीं की दो छात्राओं ने 18 लाख रुपये कीमत के गहने और लाखों की नकदी लेकर ब्वॉयफ्रेंड के साथ आगरा भाग गईं। सर्राफा व्यापारी ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर दोनों छात्राओं को ढूंढ निकाला है, लेकिन छात्राओं के साथ भागे आरोपी आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

एसपी कमलेश दीक्षित ने मंगलवार को बताया कि जिले के जरिया थाना क्षेत्र के गोहांड कस्बा से दो नाबालिग छात्राएं घर से 18 लाख रुपये के सोने के गहने और दो लाख रुपये की नकदी लेकर गायब हो गई थीं। लड़कियों के पिता ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनकी तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई थीं।
गोहांड कस्बे के ही दो नाबालिग छात्र इन दोनों छात्राओं को अगवा कर ले गए थे। पुलिस ने दो दिन के अंदर दोनों छात्राओं को ढूंढ निकाला गया है। ये दोनों छात्राएं कक्षा बारहवीं में पढ़ती हैं। इन दोनों के पास से 18 लाख रुपये के सोने के गहने, दो लाख रुपये की नकदी की रिकवरी की गई है।

पुलिस जांच में जुटी

एसपी ने बताया कि छात्राओं के परिजन ने एफआईआर में 275 ग्राम सोना और कैश लिखाया था, लेकिन छात्राओं के पास से 373 ग्राम सोना और दो लाख रुपये बरामद हुआ है। बताया कि अपहृत दोनों छात्राओं का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज करवाए जाएंगे। इधर जरिया थाने के एसआई केएम पाण्डेय ने बताया कि कस्बे के दो नाबालिग छात्रों के साथ ये दोनों छात्रायें आगरा गई थीं। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। बताया कि आरोपी के परिजन दावा कर रहे है कि उनके पुत्र नाबालिग है, इसलिए जांच भी कराई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments