Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एनके ग्रुप के संस्कार सिटी में 300 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

एनके ग्रुप के संस्कार सिटी में 300 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा आयोजित वेक्सिनेशन शिविर में उमड़े लोग, वेक्सीन लगवाने के लिए सुबह से लगी लंबी लाइन


मथुरा। अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन मथुरा द्वारा एनके ग्रुप के सहयोग से स्व. गोविंद प्रसाद अग्रवाल खांड वालों की स्मृति में संस्कार सिटी और रूक्मणी बिहार वृंदावन में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में 300 से अधिक लोगों ने उत्साह के साथ बढ़चढ़कर वैक्सीन लगवाई।


स्व. गोविंद प्रसाद अग्रवाल खांड वालों की स्मृति में संस्कार सिटी और रूक्मणी बिहार में आयोजित कैंप में कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा के चीफ फाइनेंस ऑफीसर एवं एनके ग्रुप के निदेशक विवेक अग्रवाल ने ठाकुर राधारमण लाल जी के चित्रपट के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। शिविर में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को कोवैक्सीन एवं कोविशील्ड वैक्सीन के दोनों डोज लगाए गए। वैक्सीनेशन कैंप में लोगों का उत्साह चरम पर देखा गया। चाहें युवा हों या वृद्ध सभी में वैक्सीन लगवाने की ललक थी। सुबह से वेक्सीनेषन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए लाइन लगी हुई देखी गई।

इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेल के महानगर अध्यक्ष अखिल अग्रवाल (खांड वाले) ने बताया कि दोनों ही संस्थाएं कोविड़ काल में लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य कर रही हैं। दोनों ही संस्था के पदाधिकारी सेवा के कार्य में काफी समय से लगे हुए हैं। इसी के तहत इस वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि आगे भी इस तरह के वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन होता रहेगा।

मुख्य अतिथि जीएलए यूनिवर्सिटी के चीफ फाइनेंस ऑफीसर एवं एनके ग्रुप के निदेशक विवेक अग्रवाल ने कहा कि वैक्सीनेशन प्रत्येक व्यक्ति का अधिकार है। वैक्सीन अवश्य लगवाएं एवं अपने परिचितों को एवं रिश्तेदारों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि स्व. गोविंद प्रसाद अग्रवाल जी प्रमुख समाजसेवी थे। समाज की सेवा में उन्होंने अपना जीवन अर्पण कर दिया। ऐसे समाजसेवी कार्य उनके द्वारा समय-समय पर किए जाते रहे। वह हमेशां सार्वजनिक कार्यों के लिए याद आयेंगे।

इस अवसर पर जिला महामंत्री अनुराग मिततल, महानगर महामंत्री राजकुमार अग्रवाल, महानगर कोषाध्यक्ष विकास अग्रवाल, जिलाध्यक्ष युवा शक्ति अवधेष अग्रवाल, सोशल मीडिया प्रमुख ब्रज प्रान्त आशीष अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष महिला शक्ति संध्या अग्रवाल, महानगर महामंत्री महिला शक्ति अम्बिका बंसल आदि उपस्थित रहे।

शिविर में अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन के महानगर अध्यक्ष अखिल अग्रवाल एवं महामंत्री राजकुमार अग्रवाल, माधव अग्रवाल, कुणाल अग्रवाल, मुकुंद अग्रवाल, प्रसंग अग्रवाल, अमित अग्रवाल, कपिल अग्रवाल, सारिका अग्रवाल, सीमा अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, शैलेश अग्रवाल, सरिता अग्रवाल आदि उपस्थित रहे। शिविर में मुख्य रूप से डॉक्टर अमित कश्यप, चिकित्सा अधिकारी अनूप जी, कपिल जी, भावना जी, नेहाजी, पिंकीजी, नीतू जी ने सैकड़ों लोगों के वैक्सीन लगाकर लाभान्वित किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments