Wednesday, October 2, 2024
HomeUncategorizedफिल्मी दुनिया के इन 12 सितारों तक पहुंची ड्रग्स मामले के जांच...

फिल्मी दुनिया के इन 12 सितारों तक पहुंची ड्रग्स मामले के जांच की आंच

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर देशभर के सिनेमा जगत में लंबे समय से ड्रग्स का गहरा कनेक्शन रहा है। समय-समय पर इस बात का खुलासा भी होते रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड स्टार्स और ड्रग पैडलरों के कनेक्शन की बातों ने सनसनी मचा दी थी। इस दौरान एनसीबी ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और अर्जुन रामपाल जैसे सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया था।

वहीं, अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवुड की भी कुछ ऐसे कलाकार हैं, जिनका नाम ड्रग्स मामले में सामने आ रहे हैं। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ड्रग्स मामले में बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती से लेकर रकुल प्रीत सिंह तक 12 स्टार्स समन किया है।

बताया जा रहा है कि इन सितारों की लिस्ट में बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती, रवि तेजा, फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ, रकुल प्रीत सिंह, चार्मी कौर, जैसे कई बड़े नाम हैं। सामने आई मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो फिल्म स्टार रकुल प्रीत सिंह को जांच एजेंसी ने 6 सितंबर को पेश होने का समन दिया है। जबकि राणा दग्गुबाती को 8 सितंबर, पुरी जगन्नाथ को 13 सितंबर को बुलाया गया है।

टॉलीवुड फिल्म स्टार राणा दग्गुबाती जाने-माने फिल्म स्टार हैं जो बाहुबली के भल्लालदेव के रुप में पूरे देश के सिने दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। जबकि फिल्म स्टार रकुल प्रीत सिंह भी बड़ी स्टार हैं। वो कई तेलुगु और हिंदी फिल्मों के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments