Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़व्यवसायी के घर से लाखों की नकदी और कीमती सामान चोरी, रोशनदान...

व्यवसायी के घर से लाखों की नकदी और कीमती सामान चोरी, रोशनदान तोड़कर घर में दाखिल हुए चोर


कोसीकलां। शनिवार रात को पॉश मवस्सल पेंच क्षेत्र स्थित एक मकान में चोरों ने लाखों रुपए की नकदी और सामान चोरी कर लिया। सुबह मकान मालिक के जागने पर चोरी का पता चला। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरु का दी है।


मवस्सल पेंच क्षेत्र मेंं शनिवार की रात को व्यवसायी अंकुर गुप्ता के मकान में अज्ञात चोर रोशन दान तोड़कर दाखिल हुए। चोरों ने करीब एक घन्टे तक मकान के अंदर चोरी की घटना को अंजाम दिया। वह अपने साथ मकान की अलमारी में रखे करीब एक लाख से अधिक नकदी, एलसीडी पहनने के कपड़े सहित जरूरी सामान चुरा ले गए।

घटना की जानकारी मकान स्वामी अंकुर गुप्ता को उस वक्त हुई जब वह सुबह जागे और कमरा खोला। कमरे में रखी चार पांच अलमारियों के गेट खुले हुए थे। लॉकर टूटा हुआ था। सामान जमीन पर पड़ा हुआ था। चोरी की घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग मौके पर पहुँच गए। जिन्होंने दुस्साहस चोरी की घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए।

लोगों ने कहा कि पॉश कॉलोनी होंने के बाबजूद भी इसी रास्ते से रात्रि के समय पुलिस की गश्त निरंतर चलती रहती है। जिसके बाद भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनोती दी है। परिवार के लोगो ने चोरी की घटना डायल हंड्रेड पुलिस को दे दी । सूचना मिलते ही डायल हंड्रेड मौके पर पहुंच गई। जिन्होंने घटनास्थल की जांच पड़ताल की है। मकान मालिक ने इस चोरी की तहरीर पुलिस को दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments