Tuesday, October 1, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राधा जन्मोत्सव: महोत्सव में ब्रज के कलाकारों ने बांधा समां, बधाई गायन...

राधा जन्मोत्सव: महोत्सव में ब्रज के कलाकारों ने बांधा समां, बधाई गायन के बीच जमकर झूमे भक्त


मथुरा। समूचे ब्रज मंडल में राधा जन्मोत्सव का आयोजन बढ़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। बृज के सभी मंदिरों में भव्य सजावट की गई तो जगह जगह पर बधाई गायन का आयोजन भी किया गया। इसी बीच गोविंद नगर स्थित श्री राधा अनुग्रह आश्रम सेवा धाम उनके मंदिर में चल रहे तीन दिवसीय कार्यक्रम बुधवार देर रात सम्पन्न हुआ।


श्री राधारानी जन्मोत्सव में आकर्षक झांकियों के साथ धूमधाम से शोभायात्रा निकाली गई। राधारानी का डोला आकर्षक का केन्द्र बना हुआ था। यह 72 वां आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आखिरी दिन बधाई गायन हुआ। जिसमें ब्रज क्षेत्र के साथ-साथ बाहर से आए कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति पेश की सभी कलाकारों ने मंच पर राधा जू के भजन गाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। बधाई कार्यक्रम का संचालन आकाशवाणी के उद्घोषक राधाबिहारी गोस्वामी ने किया। गौरव शर्मा ने बताया कि राधा जन्मोत्सव के तीसरे दिन बधाई एवं संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें ब्रज क्षेत्र के कलाकार अपनी संगीत मय प्रस्तुति दी।


बधाई कार्यक्रम में पहुंचे ब्रज क्षेत्र के प्रमुख कलाकार नरेश मल्होत्रा धीरज बावरा चमन लाल नागर दीक्षा शर्मा, सीमा शर्मा, गोपाल अग्रवाल, शालिनी मिश्रा, गौरांशी शर्मा, प्रियांशी शर्मा, प्रियम, आदित्य आदि कलाकार मंच पर उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments