Tuesday, October 1, 2024
HomeUncategorizedलायंस क्लब के निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में सैकड़ों लोगों ने लिया...

लायंस क्लब के निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में सैकड़ों लोगों ने लिया स्वास्थ्य लाभ


मथुरा। लायंस क्लब ऑफ मथुरा रेशनल ने मेदांता हॉस्पीटल गुड़गांव के सहयोग से मथुरा में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया। इस शिविर का शुभारंभ जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रचना गुप्ता, मेदांता हॉस्पिटल के वाइस प्रेजिडेंट अभिजीत कुमार ने किया।


क्लब के अध्यक्ष बताया कि लायंस क्लब मथुरा रैशनल ने स्वास्थ्य परीक्षण शिविर के साथ फ्री वैक्सीनेशन कैंप भी लगाया और यह कैंप 21 सितंबर और 22 सितंबर को भी मुकुंद विहार मसानी पर लगेगा इस कैंप में करीब 110 लोगों ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर से निशुल्क परामर्श लिया और करीब 600 लोगों ने निशुल्क वैक्सीन लगवाई । इस कैंप में जेपी डायग्नोस्टिक सेंटर की तरफ से किसी भी प्रकार की जांच कराने पर 50% की छूट का लाभ भी मरीजों को दिया गया ।

शिविर में जेपी डायग्नोस्टिक सेंटर के चेयरमैन जयंती प्रसाद अग्रवाल, प्रमुख समाज सेवी विनोद कसेरे, त्रिलोकी नाथ चौधरी, अंकित बंसल, राकेश चौधरी, मोहित चौधरी, विनीत अग्रावल, राहुल बंसल, विकास अग्रवाल, उज्ज्वल बंसल, सचिव सचिन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल, अक्षय कृष्ण गर्ग, नीरज तायल, तनु गर्ग, नितिन बंसल, मनोज गर्ग, देवांशु अग्रावल, अंकुर अग्रवाल, महेश गर्ग मौजूद रहे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments