Tuesday, October 1, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़यात्रियों से भरी बस को नो एंट्री पर याात्रियों ने काटा हंगामा,...

यात्रियों से भरी बस को नो एंट्री पर याात्रियों ने काटा हंगामा, पुलिस से हुई नोकझोंक

वृंदावन। मथुरा मार्ग स्थित सौ शैय्या अस्पताल के समीप सोमवार रात खासा हंगामा खड़ा हो गया। दरअसल, तीर्थयात्रियों से भरी बस को जब पुलिस ने नगर में प्रवेश नहीं करने दिया तो यात्रियों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और जमकर हंगामा किया। इस हंगामा के चलते काफी समय तक जाम लग गया। राहगीरों को काफी परेशानियों का सामान करना पड़ा।


तीर्थयात्रियों का आरोप था कि बेरिकेडिंग पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एंट्री के नाम पर सुविधा शुल्क की मांग की। अपर पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद बमुश्किल मामला शांत हो सका।


मौजूद पुलिसकर्मियों ने बस चालक से एंट्री के एवज में सुविधा शुल्क मांगा तो चालक व पुलिसकर्मियों में वाद विवाद शुरू हो गया। जब काफी देर तक बस को एंट्री नही मिली तो तीर्थयात्रियों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने बेरिकेडिंग के सामने खड़े होकर हंगामा काटना शुरू कर दिया।

इसी बीच कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार मय पुलिसबल के मौके पर पहुंच गये और तीर्थयात्रियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन यात्री सिपाहियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर अड़े रहे। अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश सिंह ने मौके पर पहुंचकर यात्रियों को समझाया तब कही जाकर मामला शांत हो सका।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments