Wednesday, October 23, 2024
Homeजुर्ममथुरा में किशोर की हत्या, शव जंगल में मिला, फॉरेंसिक टीम ने...

मथुरा में किशोर की हत्या, शव जंगल में मिला, फॉरेंसिक टीम ने मौके से जुटाए सुराग


मथुरा। रिफाइनरी थाना क्षेत्र के बाद गांव के जंगल में किशोर का शव मिलने से सनसनी मच गई। बुधवार की दोपहर से लापता बच्चे का शव देर रात जंगल में पुलिस और परिजनों द्वारा की गई छानबीन के बाद मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आला अधिकारी के साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड्ताल शुरु का दी है। घटना से गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।


जानकारी के मुताबिक बांद गांव निवासी हर्ष पुत्र कौशल बुधवार की दोपहर से लापता था। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया। थकहार कर परिजनों ने रिफाइनरी पुलिस को बच्चे के लापता होने की सूचना दी। पुलिस और परिजन देर रात तक बच्चे की तलाश करते रहे। तभी रिफाइनरी थाना क्षेत्र के जंगल में रेलवे लाइन के समीप किशोरी का शव मिला। घटना की सूचना पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर एवं फॉरेंसिक टीम और रिफाइनरी थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस किशोर की हत्या के मामले में कई एंगल से छानबीन में जुटी है। परिजनों से भी बातचीत कर जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं पुलिस सीडीआर के जरिए भी हत्यारों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है।


किशोर की हत्या की सूचना पर गांव में शोक छा गया है। वहींं घटना की जानकारी मिलने पर विधायक कारिंदा सिंह मृतक बच्चे के परिजनों से मिले और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है।


एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस और फॉरेसिंक टीम द्वारा जांच पड़्ताल की जा रही है। तथ्य जुटाए जा रहे हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments