Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़गणेश पूजन के साथ रामलीला का शुभारंभ, धूमधाम से निकाली गणेश शोभायात्रा...

गणेश पूजन के साथ रामलीला का शुभारंभ, धूमधाम से निकाली गणेश शोभायात्रा का जगह जगह हुआ स्वागत



राया। श्रीरामलीला कमेटी के तत्वाधान में गणेश पूजन कर रामलीला कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। इस दौरान पूजन के साथ गणेशजी की शोभायात्रा धूमधाम से निकाली और भक्त जनों ने शोभायात्रा का जगह-जगह पुष्प वर्षा के साथ जोरदार स्वागत किया रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एनयू जेआई के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रेस क्लब अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु ने गणेशजी की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि भगवान राम राजा ही नहीं बल्कि एक आज्ञाकारी पुत्र थे। हमें उन्हें हमें उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।

कार्यक्रम के दौरान बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष संतोष शर्मा ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है और हमें ऐसी कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं। पूर्व चेयरमैन राकेश शर्मा ने कहा कि रामलीला में मंचन करने वाली कलाकारों का कार्य में बहुत सराहनीय है और रामलीला मंचन कार्यक्रम की प्रेरणा लेनी चाहिए। इस दौरान भगवान श्री गणेश जी की पूजा अर्चना कर शोभायात्रा बैंड वालों के साथ शोभा यात्रा कटरा बाजार, मांट रोड, हाथरस रोड, होती हुई रामलीला मैदान पहुंची जगह जगह भक्तजनों ने पुष्प बरसात कर शोभायात्रा का यात्रा का जोरदार स्वागत किया और प्रसाद वितरण किया।

पत्रकार धाराजीत सारस्वत एवं गौरव चौधरी के अलावा राजेंद्र प्रसाद चौबे,कालीचरन अग्रवाल,शशिकुमार पाण्डेय, चन्द्र प्रकाश अग्रवाल, सुधीर व्यास, राजकुमार शर्मा, ,सौनू शर्मा,भूपेश अग्रवाल, रामबाबू अग्रवाल,संजय गोयल,,सरबन अहमद, नारायण हरि शर्मा, मनोज वाष्णेय,पुनीत चौबे, राम चौबे,आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments