Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़भारत भ्रमण पर निकले युवाओं का रोटरी मथुरा सेंट्रल ने किया स्वागत

भारत भ्रमण पर निकले युवाओं का रोटरी मथुरा सेंट्रल ने किया स्वागत

मथुरा। रोटरी क्लब मथुरा सेंट्रल और श्री गिर्राज महाराज कॉलेज ने रोटारैक्ट क्लब शिशु मंदिर कर्नाटक के दो रोटारैक्टरों रोटरेक्ट धनुष एम और रोटरेक्ट हेमंत वाईबी का स्वागत किया। जो 29 राज्यों और 3 केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करते हुए 200 दिनों में 24000+ किलोमीटर साइकिल चलाकर गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड बनाने का प्रयास कर रहे हैं। यह किसी एक देश में साइकिल से सबसे लंबी यात्रा होगी। वे ग्लोबल वार्मिंग और साक्षरता का संदेश ले कर भारत में भ्रमण कर रहे हैं ।

रोटरी क्लब मथुरा सेंट्रल के सचिव रो अंकुर कुलश्रेष्ठ, निदेशक नीरव निमेष और संयुक्त सचिव रो रोहित कपूर, श्री गिर्राज महाराज कॉलेज के निदेशक कर रोटेरियन आशुतोष शुक्ला ने रोटरी अंग वस्त्र पहना कर कर दोनो रोट्रैक्टर का स्वागत किया।

इस मौके पर रो आशुतोष शुक्ला ने कहा की हेमंत और धनुष जैसे युवा प्रेरणास्रोत हैं युवाओं के लिए जो समाज हित के लिए कुछ करना चाहते हैं लेकिन छोटी छोटी कठिनाइयों की वजह से अपने लक्ष्य को अधूरा छोड़ देते हैं। स्वागत कार्यक्रम के दौरान गिर्राज महाराज कॉलेज के अध्यापक और स्टाफ मौजूद रहा। वहीं कोसी मैं दोनों सायकालियनो का स्वागत रो जेवी सिंह ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments