Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़रामलीला का जयकारों के बीच हुआ शुभारंभ, पुरोहित महासभा के अध्यक्ष का...

रामलीला का जयकारों के बीच हुआ शुभारंभ, पुरोहित महासभा के अध्यक्ष का हुआ सम्मान


मथुरा। चतुर्वेदी रामलीला सभा के तत्वाधान में कल से प्रारंभ हुई नौ दिवसीय रामलीला का कार्यक्रम भैंस बहोरा क्षेत्र में आयोजित किया जा रहा है। नो दिवसीय लीला के मंचन का शुभारंभ श्री माथुर चतुर्वेद परिषद के मुख्य संरक्षक एवं अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक एवं नगर मजिस्ट्रेट जवाहर लाल श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से फीता काटकर एवं प्रभु राम व गणपति की आरती उतार कर किया।


रामलीला सभा के अध्यक्ष बैजनाथ चतुर्वेदी ने दोनों मुख्य अतिथितियों का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। तभी रामलीला सभा के सभी पदाधिकारियों ने महेश पाठक को चांदी का मुकुट पहनाकर व महानगर मजिस्ट्रेट को स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।

भगवान राम के जन्म की लीला के बाद शुक्रवार शाम को विश्वामित्र आगमन और फुलवारी की लीला का मंचन होगा। इस मौके पर रामलीला सभा के उपाध्यक्ष मथुरानाथ व्यास का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। वहीं रामलीला सभा ने अरविंदम चतुर्वेदी, स्वतंत्र चतुर्वेदी, रतन चतुर्वेदी का दुपट्टा पहना कर स्वागत किया।
आयोजन समिति के सदस्य राकेश तिवारी ने बताया कि इस मंचन में और भव्यता लाने के लिए रामलीला सभा के सभी पदाधिकारी श्यामसुंदर चतुर्वेदी, नीरज चतुर्वेदी, अनिल चतुर्वेदी, प्रकाश चतुर्वेदी, संजय चतुर्वेदी आदि लगे हुए हैं और सभी कार्यक्रम का संचालन रामलीला सभा के महामंत्री कमल चतुर्वेदी ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments