Monday, September 30, 2024
Homeजुर्मआगरा में युवती की मौत पर बवाल, पुलिस की मौजुदगी में घरों...

आगरा में युवती की मौत पर बवाल, पुलिस की मौजुदगी में घरों में आग लगाने की दी गई धमकी


आगरा। शाहगंज के चिल्ली पाड़ा इलाके में 25 वर्षीय वर्षा की शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई, युवती की मौत के बाद एक संगठन के कार्यकर्ताओं की नारेबाजी से माहौल गर्मा गया। पथराव और फायरिंग हुई, गली में बवाल का असर शाहगंज बाजार में हुआ, दुकानों में तोड़फोड़ की गई, देर रात भाजपा नेताओं ने शाहगंज थाना घेर लिया, थाने में नारेबाजी की गई।


को बता दें घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है, चिल्लीपाड़ा निवासी फईम कार मैकेनिक है। डेढ़ साल पहले उसने पास के मोहल्ले कोलिहाई निवासी वर्षा से लव मैरिज की थी, शाम को ससुरालीजनों ने पुलिस को सूचना दी कि, वर्षा ने खुदकुशी कर ली है। फईम के भाई ने फोन पर यह जानकारी वर्षा के भाई दुष्यंत को भी दी, दुष्यंत की पहचान भाजयुमो पदाधिकारी गौरव राजावत और शैलू पंडित से है, इसके बाद युवती की हत्या की बात वायरल होने लगी।


दुष्यंत के साथ भाजयुमो पदाधिकारी भी चिल्लीपाड़ा पहुंच गए, उस समय सीओ लोहामंडी सौरभ सिंह, इंस्पेक्टर शाहगंज और चौकी इंचार्ज मौके पर थे, युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे थे, तभी भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी, विरोध में मोहल्ले के कुछ युवक आ गए। माहौल गर्मा गया और दोनों तरफ से पथराव हुआ, साथ ही फायरिंग भी हुई। आरोप है कि गली से बाहर बाजार की तरफ भागते हुए संगठन के कार्यकर्ताओं ने दो से तीन दुकानों को निशाना बनाया, उनमें तोड़फोड़ की, जो की सीसीटीवी में रिकोर्ड होने का भी दावा करा जा रहा है, इस सब की वजह से बाजार में दहशत फैल गई, संगीता चौराहे से कोठी मीना बाजार के बीच का शाहगंज बाजार बंद हो गया, तोड़फोड़ के सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहे हैं।


इस घटना की जानकारी पर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी और शहर के कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया, पीएसी को बुला लिया गया, फोर्स पहुंचते ही माहौल शांत हो गया, व्यापारी दुकानों में तोड़फोड़ का विरोध करने लगे, और कुछ लोगों पर आरोप लगाए, जिसके बाद एसएसपी ने तहरीर देने को कहा.


वहीं भाजयुमो पदाधिकारी गौरव राजावत ने अपने ऊपर फायरिंग का आरोप लगाया है, उनके समर्थन में भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय और रामप्रताप सिंह चौहान शाहगंज थाने पहुंच गए, कार्यकर्ताओं ने थाना घेर लिया। नारेबाजी शुरू हो गई, साथ ही पुलिस थाने में पुलिस के आला अधिकारियो के सामने ही एक धर्म विशेष के घरो को फुक देने की धमकी के साथ, पुलिस को अल्टीमेटम भी दे दिया गया है, अब देखना यह होगा की अगर यहीं लोग तोड़फोड़ करेगें, घरो को आग लगायेगे तो पुलिस क्या करेगी, इस विडियो की सच्चाई की पुष्टि हमारा चैनल नही करता है, यह एक गम्भीर विषय है जिसकी पुलिस को जाँच करनी चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments