Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कान्हा माखन स्कूल में मनाया गया चिल्ड्रंस डे, सजी स्टॉल्स

कान्हा माखन स्कूल में मनाया गया चिल्ड्रंस डे, सजी स्टॉल्स


मथुरा। शनिवार को सरस्वती कुंड स्थित कान्हा माखन मिलेनियम स्कूल में चिल्ड्रन डे के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस कार्यक्रम के दौरान स्कूल के छात्र छात्राओं ने खाने पीने की स्टॉल लगाई तो वही सभी छात्र छात्राओं ने गेम्स एवं तकनीकी स्टॉल भी लगाई गई जिससे एक दूसरे छात्र का उत्साहवर्धन हो सके।

इस कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के निदेशक ललित अग्रवाल ,विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रमोद शर्मा एवं कान्हा माखन स्कूल के प्राचार्य अनिल यदुवंशी ने फीता काटकर एवं मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई और इस कार्यक्रम के अंतर्गत नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मंच के माध्यम से रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए ।

इस कार्यक्रम में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने स्टॉल लगाई उन्होंने बताया कि पढ़ाई के साथ साथ अपने हुनर की तरफ भी ध्यान देते हैं । वही इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए विद्यालय के डायरेक्टर ललित अग्रवाल ने बताया कि कान्हा माखन विद्यालय में बाल दिवस के अवसर पर एक बाल मेले का आयोजन किया गया है और छात्रों ने विभिन्न कार्यक्रम किए हैं । वही विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रमोद शर्मा ने बताया कि चिल्ड्रंस डे बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है और इस दिन पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्मदिन भी मनाया जाता है और यह कार्यक्रम विद्यालय में पहली बार मनाया गया है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments