Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा में पब्जी गेम ने दो युवकों की ले ली जान, हुई...

मथुरा में पब्जी गेम ने दो युवकों की ले ली जान, हुई दर्दनाक मौत

मथुरा। मथुरा कासगंज रेलवे लाइन पर शनिवार सुबह टहलने निकले दो युवक मोबाइल में पब जी खेलते समय ट्रेन की चपेट में आने से दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई । रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में शव को पड़ा देख राहगीरों में हड़कंप मच गया। क्षेत्रीय लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। और वही घटना की जानकारी परिजनों को दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना जमुनापार क्षेत्र के मथुरा कासगंज रेलवे लाइन पर लक्ष्मीनगर के समीप सीएनजी पेट्रोल पंप के पीछे रेलवे लाइन पर सुबह करीब छह बजे दो युवकों के शव रेल ट्रैक पर पड़े हुए थे । घटना की सूचना क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को दी पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके से मृतक ईयर फोन लगाए थे, जबकि एक मोबाइल में पब जी भी पुलिस को चलता हुआ मिला।’ पुलिस ने इनकी पहचान कपिल (18) व गौरव कुमार (18) के रूप में हुई। दोनों जमुना पार के कालिंदी कुंज के निवासी थे। घर से सुबह पांच बजे दोनों टहलने निकले थे। ईयर फोन लगाकर दोनों मोबाइल में पब जी गेम खेल रहे थे।

इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। एक का मोबाइल टूट गया था, जबकि दूसरे के मोबाइल में पब जी चलता हुआ मिला। दोनों किस ट्रेन की चपेट में आए अभी ये पता नहीं चल सका है। इंस्पेक्टर शशि प्रकाश ने बताया कि ईयर फोन लगा होने और मोबाइल में पब जी चलता मिलने से माना जा रहा है कि दोनों गेम खेल रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए। युवकों की मौत की सूचना स्वजनों को दी गई है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments