Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़यूपी टेट की परीक्षा रद्द, वाट्सएप ग्रुप पर लीक हुआ पेपर, मचा...

यूपी टेट की परीक्षा रद्द, वाट्सएप ग्रुप पर लीक हुआ पेपर, मचा हड़कंप


मथुरा। यूपी टेट परीक्षा का वाट्सएप पर पेपर लीक होने के बाद परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। पेपर लीक होने से प्रशासन में हड़कंप मचा है। वहीं शासन द्वारा परीक्षा निरस्त के निर्देश के बाद मथुरा जिला प्रशासन ने भी परीक्षा निरस्त करने की बात कही है। वहीं एसटीएफ और आईटी सेल एक बार फिर हरकत में आ गई है। यूपी टेट परीक्षा लीक की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा हे कि इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।
सूत्रों के मुताबिक मथुरा, गाजियाबाद, बुलंबशहर के वाट्सएप गु्रप पर यूपी टेट परीक्षा का रविवार सुबह पेपर लीक हुआ था। पेपर लीक होने की खबर आग की तरह सुबह तब फैली जब मथुरा के परीक्षा केन्द्रों पर अभ्यर्थी यूपी टेट की परीक्षा दे रहे थे।

प्रदेश सरकार द्वारा परीक्षा निरस्त करने के निर्देश के बाद मथुरा प्रशासन ने भी स्पष्ट शब्दों में परीक्षा निरस्त होने की बात कही। बीएसए कॉलेज पर परीक्षा के दौरान रविवार सुबह पहुंचे एसडीएम ओपी तिवारी ने नियो न्यूज को बताया कि यूपी टेट का पेपर लीक हो गया है।

इस परीक्षा परीक्षा निरस्त कर दी गई है। इसके साथ ही शांति व्यवस्था के मद्देनजर सभी परीक्षा केन्द्रों पर पुलिस बल और सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए गए हैं। जिले में पुलिस को बल और खुफिया विभाग को अलर्ट मोड पर रखा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments