Sunday, September 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़जी.एल. बजाज के छात्र सागर भारद्वाज को मिला उत्कृष्ट प्रदर्शन अवॉर्ड

जी.एल. बजाज के छात्र सागर भारद्वाज को मिला उत्कृष्ट प्रदर्शन अवॉर्ड


सफलता का मूलमंत्र है लगन और मेहनतः डॉ. रामकिशोर अग्रवाल


मथुरा। जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के छात्र-छात्राएं लगभग हर क्षेत्र में अपनी मेधा और प्रतिभा का नायाब उदाहरण पेश करते हुए सफलता दर सफलता हासिल कर सिर्फ अपने संस्थान को ही नहीं बल्कि मथुरा जनपद को भी गौरवान्वित कर रहे हैं। इसी कड़ी में संस्थान के कम्प्यूटर साइंस एण्ड इंजीनियरिंग विभाग के तृतीय वर्ष के छात्र सागर भारद्वाज को इंटर्नशिप सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट एमआईएस डेस्टिको इंडिया (प्रा.) लिमिटेड की तरफ से उत्कृष्ट प्रदर्शन अवॉर्ड के साथ ही 40 हजार रुपये का मानदेय प्रदान किया गया है।


ज्ञातव्य है कि जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के छात्र सागर भारद्वाज का इंटर्नशिप सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट एमआईएस डेस्टिको इंडिया (प्रा.) लिमिटेड की तरफ से छह माह की इंटर्नशिप के लिए चयन किया गया था। सागर ने इन छह महीनों में न केवल अपनी इंटर्नशिप पूरी की बल्कि अपने उत्कृष्ट कार्य कौशल से कम्पनी पदाधिकारियों को भी काफी प्रभावित किया। सागर भारद्वाज की मेधा से प्रभावित होते हुए कम्पनी पदाधिकारियों द्वारा उसे उत्कृष्ट प्रदर्शन अवॉर्ड के साथ ही 40 हजार रुपये का मानदेय प्रदान किया गया है।


सागर भारद्वाज की इस शानदार उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल, संस्थान की निदेशक प्रो. (डॉ.) नीता अवस्थी, विभागाध्यक्ष डॉ. रमाकांत बघेल तथा संस्थान के प्राध्यापकों ने उसे बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।


डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि शिक्षा हो या कोई अन्य क्षेत्र जो विद्यार्थी लगन और मेहनत से अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ेगा उसे सफलता से कोई वंचित नहीं कर सकता। सागर जैसे बच्चे देश का भविष्य हैं। इनकी लगन और मेहनत का अन्य विद्यार्थियों को भी अनुसरण करना चाहिए। डॉ. अग्रवाल ने संस्थान के अन्य छात्र-छात्राओं का भी आह्वान किया कि वे इस तरह की ट्रेनिंग का न केवल मन बनाएं बल्कि अपनी प्रतिभा और मेधा से नए आयाम स्थापित करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments