Sunday, September 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अनियंत्रित पिकअप गाडी डिवाइडर से टकराई, चालक गंभीर

अनियंत्रित पिकअप गाडी डिवाइडर से टकराई, चालक गंभीर


बल्देव। थाना बलदेव पुलिस पीआरबी 1919 व यमुना एक्सप्रेस वे के कर्मचारियों की सूझबूझ से दुर्घटनाग्रस्त वाहन से घायल चालक दीपक पुत्र जगदीश निवासी गुलालपुर थाना रिजोर जिला एटा उम्र 26 वर्ष को निकाल कर इलाज हेतु एसएन मेडिकल आगरा भेजा गया।


12 दिसंबर को डायल 112 के माध्यम से समय करीब बजे 0700 सूचना प्राप्त हुई कि यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा को जाने वाले रास्ते पर किलोमीटर संख्या 131 पर एक पिकअप गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई है तथा उसका चालक अंदर फस गया है जिसकी चोटे आई है उपरोक्त सूचना पर पीआरवी
1919 तथा थाना बलदेव पुलिस तथा यमुना एक्सप्रेसवे के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो देखा कि ड्राइवर स्टेरिंग और सीट के बीच में फंसा है तथा जिसे काफी प्रयास के बाद भी नहीं निकला जा सका है जिसे निकालने का प्रयास किया परंतु फंसे होने के कारण नहीं निकल पा रहा है ।

इस पर गैस कटर तथा लोहे काटने वाले आरी मांगा कर चालक को सुरक्षित निकालने की कोशिश की सबसे बड़ी समस्या यह थी कि वाहन सीएनजी था जिसकी सीएनजी दुर्घटना के कारण लीकेज हो रही थी जिससे आग लगने का डर था।


काफी प्रयास करने के बाद चालक को निकालने की हर तरह से कोशिश की जा रही थी परंतु कोशिश कामयाब नहीं हो पा रही थी क्योंकि सीएनजी के कारण गैस कटर प्रयोग में नहीं लाया जा सकता था फिर खिड़कियों में रस्सा बांधकर तथा आरी से खिड़कियों के कुछ जॉइंट काटकर ड्राइवर को घायल अवस्था में निकाला गया।


एंबुलेंस के द्वारा एसएन मेडिकल आगरा भेजा गया एक बार तो ऐसी स्थिति आयी सी एन जी लीकेज होने के आग पकड़ने लगी तो लगा कि पूरी गाड़ी जल जाएगी और घायल ड्राइवर के साथ भी कोई अनहोनी ना हो जाए सभी लोग भयभीत हो गए लेकिन अंत में पुलिस की टीम भावना तथा सार्थक प्रयास से ड्राइवर को घायल अवस्था में निकालकर इलाज हेतु भेजा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments