Sunday, September 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़लापता 86 वर्ष की बुजुर्ग महिला का 4 दिन बाद भी सुराग...

लापता 86 वर्ष की बुजुर्ग महिला का 4 दिन बाद भी सुराग नहीं, बंधक बनाने की आशंका


बल्लभगढ। एंक्लेव चावला कालोनी निवासी 86 वर्षीय बुजुर्ग महिला लापता हो गई हैं। लापता होने के चार दिन भी महिला का सुराग नहीं मिल सका है। बुजुर्ग महिला के नाती ने घटना की रिपोर्ट चावला कालोनी पुलिस चौकी में दर्ज कराई है और आशंका जताई है कि उनकी दादी गिरराजो देवी उम्र 86 वर्ष को किसी अज्ञात व्यक्ति ने छिपाकर रख लिया है।


बल्लभगढ की चावला कालोनी निवासी अंशुमान डागर पुत्र राकेश कपिल डागर ने पुलिस में की शिकायत के अनुसार उनकी दादी गिरिराजो देवी पिछले एक साल से बीमार चली आ रह थी। वह डिप्रेशन में होनेके कारण उठकर चल देती थीं। 10 दिसंबर की सुबह वह बिना बताए घर से बाहर चली गईं। बुजुर्ग महिला सलवार कुर्ता एवं लाल रंग की चुनरी पहने है। हाथ में डोगा और पैरों में हवाई चप्पल हैं। घर से लापता हुई महिला को परिजनों को काफी तलाश किया। लेकिन कहीं भी सुराग नहीं लगा।

थकहार कर बुजुर्ग महिला के परिजनों ने क्षेत्रीय पुलिस चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई है और आशंका जताई है कि किसी अज्ञात ने महिला को छिपाकर रखा है। यही कारण है कि कमजोर बुजुर्ग महिला का तलाश करन के बाद भी पता नहीें चला सका है। बुजुर्ग महिला के नाती ने लोगों से अपील की है कि यदि महिला किसी व्यक्ति को कहीं दिखे तो वह उनके मोबाइल नंबर 9999062681 पर संपर्क कर सूचित करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments