Sunday, September 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़भाजपा की जन विश्वास यात्रा: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ सीएम...

भाजपा की जन विश्वास यात्रा: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ सीएम योगी भी आ सकते हैं मथुरा


मथुरा । प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में भाजपा जन विश्वास रथयात्रा से सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाएगी। 19 दिसंबर को यह रथयात्रा मथुरा से लखनऊ के लिए रवाना होगी, जिसे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाएंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की भी संभावना है।


हाल में ही मुख्यमंत्री योगी ने कस्बा मांट में जनसभा को संबोधित किया था। अब जन विश्वास जीतने के लिए भाजपा की रथयात्रा 19 दिसंबर को मथुरा से लखनऊ के लिए रवाना होगी। जन विश्वास यात्रा रवाना करने से पहले केंद्रीय गृहमंत्री यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जिसमें सीएम योगी भी आ सकते हैं। इसे लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

हर दिन रथयात्रा में शामिल होगा बड़ा नेता
चुनावी रथयात्रा की शुरुआत के लिए दिल्ली से ही आधुनिक बस को रथ का रूप दिया जाएगा। भाजपा की योजना है कि रथ पर सवार होने के लिए हर दिन कोई न कोई बड़ा नेता शामिल होगा। प्रदेश के छह स्थानों से रवाना होने वाला आसपास की विधान सभाओं की सीमा के होकर गुजरेगा।

भाजपा कार्यकर्ता करेंगे रथयात्रा का स्वागत
मथुरा में 500 मीटर से लेकर एक किलोमीटर के दायरे में रथ रुकेगा और स्थानीय भाजपाई व आम लोगों द्वारा स्वागत किया जाएगा। हर विधानसभा व जिले में वहां के जनप्रतिनिधियों व मंत्रियों को रथ पर सवार किया जाएगा। रथ के साथ वाहनों का काफिला जुड़ता चला जाएगा।

भाजपा के महानगर महामंत्री प्रदीप गोस्वामी ने बताया कि 19 दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा होगी। इसमें प्रदेश के सीएम योगी की भी आने की पूरी संभावना है। तीन दिसंबर को रथ लखनऊ पहुंचना है, जहां पर पीएम नरेंद्र मोदी की रैली संभावित है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments