Saturday, October 5, 2024
HomeUncategorizedमाधवाज बैंड की सुर-लहरियों में झूमे जी.एल. बजाज के छात्र-छात्राएं

माधवाज बैंड की सुर-लहरियों में झूमे जी.एल. बजाज के छात्र-छात्राएं


देर रात तक चली फ्रेशर्स पार्टी में ओशीन-गौरव बने मिस-मिस्टर फ्रेशर


मथुरा। जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस मथुरा में बुधवार की रात उन छात्र-छात्राओं के लिए यादगार लम्हा बन गई जिन्होंने यहां प्रवेश लेकर इंजीनियरिंग के क्षेत्र में नए प्रतिमान रचने का संकल्प लिया है। आरम्भ 2021 कार्यक्रम को भक्तिभाव से सराबोर किया दिल्ली की माधवाज बैंड के कलाकारों ने तो नवप्रवेशित छात्र-छात्राओं का हौसला आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के संस्थापक डॉ. रामकिशोर अग्रवाल की धर्मपत्नी श्रीमती विनय अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल, अंशू अग्रवाल, कार्तिक अग्रवाल, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अरुण अग्रवाल व संस्थान की निदेशक प्रो. (डॉ.) नीता अवस्थी आदि ने बढ़ाया। उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल व प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने माधवाज बैंड के कलाकारों का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया।


जी.एल. बजाज में बुधवार को अपराह्न साढ़े तीन बजे से शुरू हुई फ्रेशर्स पार्टी रात नौ बजे तक श्रीराधा-कृष्ण के भक्तिभाव में डूबी रही। इस अवसर पर माधवाज बैंड के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भजन सुनाकर युवा तरुणाई को जोशीले अंदाज में झूमने को मजबूर किया। छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा का सुन्दर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं के डांस, सोलो सांग, शायरी आदि ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। आरम्भ-2021 में पश्चिमी धुनें बजीं तो दूसरी ओर पंजाबी भांगड़ा और गिद्दा पर भी छात्र-छात्राओं ने जमकर धमाल मचाया।


कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस्टर एण्ड मिस फ्रेशर्स कार्यक्रम रहा, जिसमें तीन राउंड हुए। प्रथम राउंड रैम्पवॉक, द्वितीय राउंड टैलेंट तथा अंतिम राउंड में चयनित छात्र-छात्राओं से विविध प्रश्न पूछे गए। अंत में निर्णायकों ने अंडर-ग्रेजुएट स्तर पर बीटेक के गौरव कुमार सिंह और ओशीन पंड्या को क्रमशः मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना। इसी तरह पोस्ट-ग्रेजुएट स्तर पर एम.बी.ए. के श्रेय गुप्ता तथा शुभी दीक्षित को क्रमशः मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना गया। मिस-मिस्टर फ्रेशरों को संस्थान की निदेशक प्रो. नीता अवस्थी तथा रजिस्ट्रार विपिन धीमान ने स्मृति चिह्न भेंटकर प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर मिस और मिस्टर फ्रेशर चुने गए छात्र-छात्राओं ने अपने अनुभव साझा करते हुए विश्वास दिलाया कि वे अपनी लगन और मेहनत से संस्थान की गरिमा को चार चांद लगाएंगे।


कार्यक्रम को अनुशासित तरीके से चलाने में डॉ. मंधीर वर्मा, डॉ. भोले सिंह, डॉ. रमाकांत, निशांत कुमार, आर्किटेक्ट तानिया वेरा, डॉ. नक्षतरेश कौशिक, मोहम्मद मोहसिन, अनुज कुमार, एडमिन आफीसर रोहित सेठ और संस्थान के समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों का विशेष योगदान रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments