Saturday, July 6, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़नाम बदल किशोरी को प्रेमजाल में फंसाया, धर्म परिवर्तन के प्रयास का...

नाम बदल किशोरी को प्रेमजाल में फंसाया, धर्म परिवर्तन के प्रयास का आरोप, गिरफ्तार


एटा। शहर के एक मोहल्ला निवासी किशोरी से गैर समुदाय के युवक ने नाम बदलकर फेसबुक पर फर्जी अकाउंट के जरिए दोस्ती की और फिर संबंध बनाए । छह दिसंबर को किशोरी को मुरादाबाद ले गया। किशोरी की मां ने धर्मांतरण का प्रयास करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक को अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जबकि किशोरी को वन स्टॉप सेंटर में रोका गया है। शनिवार को अदालत में बयान दर्ज कराए जाएंगे।


बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा
शुक्रवार को कोतवाली नगर में किशोरी की मां ने बताया कि उनकी पुत्री बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। छह दिसंबर को कॉलेज गई थी। वापस न लौटने पर खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। सात दिसंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि पुत्री के फेसबुक अकाउंट की पड़ताल की गई। इससे जानकारी हुई कि उसकी फ्रेंडलिस्ट में मुरादाबाद के शिवा का नाम है। जिससे उसकी लगातार चेटिंग होती रही है। इस पर परिजनों ने मुरादाबाद जाकर पड़ताल की तो पता लगा कि लड़का मुरादाबाद के मनुपुरा क्षेत्र के गांव बिलारी का सोहिब इरशाद है। महिला ने आरोप लगाया कि युवक बेटी का धर्मांतरण करा उससे शादी करना चाहता था। उसने धर्मांतरण के लिए बेटी का ब्रेन वॉश किया।


एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि किशोरी को बरामद कर लिया गया है। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए जाएंगे। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments