Monday, July 1, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एनके ग्रुप में केक काटकर मनाया नववर्ष

एनके ग्रुप में केक काटकर मनाया नववर्ष

  • नववर्ष के अवसर पर लोगों के चेहरे पर मुस्कान के लिए बांटी चाय


मथुरा। खट्टी-मीठी यादों के साथ वर्ष 2021 की विदाई करते हुए एनके ग्रुप के पदाधिकारियों ने संस्कार सिटी में नववर्ष 2022 का आगाज केक काटकर किया। साथ ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए रूकमिणी बिहार स्थित मल्टीलेवल पार्किंग में 4 हजार से अधिक लोगों के लिए चाय की व्यवस्था भी करायी गयी।


केक काटकर नववर्ष 2022 का आगाज करते हुए जीएलए के चीफ फाइनेंस ऑफिसर एवं एनके गुप के निदेशक विवेक अग्रवाल ने कहा कि लोगों के चेहरे पर नववर्ष के अवसर पर मुस्कान देखने के लिए 4 हजार से अधिक लोगों के लिए चाय की व्यवस्था करायी गयी। यहां लोगों ने देर सायं तक चाय चुस्की का आनंद लिया और इस योगदान की सराहना की।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि बीता वर्ष 2021 भी 2020 की तरह ही महामारी के संकट से जूझा है। ठीक यह नववर्ष भी महामारी के संकट की ओर इशारा कर रहा है, लेकिन हम सभी को सतर्क और सुरक्षित रहने की अतिआवश्यकता है। बीते वर्ष की यादों को भुलाकार कुछ नया करने की जरूरत है। इस नववर्ष में यह भी याद रखने की जरूरत है कि जिन्होंने वेक्सिनेशन नहीं कराया है वह सभी वेक्सिनेशन शिविर और सरकारी हाॅस्पीटलों में जाकर वेक्सिनेशन करायें। यह हमारे और सभी के लिए सुरक्षित रहने का टीका है।

नववर्ष के अवसर पर ग्रुप के पदाधिकारियों ने जमकर मस्ती की। साथ ही सभी पदाधिकारियों ने पुरानी यादों को भुलाकर नया मार्ग प्रशस्त करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर मेघा रावत, अतुल पाठक, रामेश्वर, मुकेश, सुरेश, ध्रुव, देवेन्द्र अग्रवाल, रसिया और एनके ग्रुप स्टाफ सहित फैमिली भी मौजूद रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments