Saturday, September 28, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एनके ग्रुप ने मनाया 73वां गणतंत्र दिवस

एनके ग्रुप ने मनाया 73वां गणतंत्र दिवस


मथुरा। एनके ग्रुप के संस्कार सिटी में 73वां गणतंत्र दिवस बडे़ धूमधाम के साथ मनाया गया। जीएलए के चीफ फाइनेंस ऑफिसर एवं ग्रुप के निदेशक विवेक अग्रवाल ने ध्वजा रोहण किया। संस्कार सिटी में निवास करने वाले बच्चों ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश की आन-बान-शान की रक्षा का संकल्प लेते हुए कुछ रंगारंगा कार्यक्रम भी रखे। देशभक्ति गीतों पर बच्चों ने जमकर प्रस्तुति दी। बच्चों की प्रस्तुति को देख उपस्थितजनों ने तालियों से उत्साहवर्धन किया।


इस अवसर पर विवेक अग्रवाल ने कहा कि गणतंत्र दिवस हमारे लिए गर्व का दिन है। इस पर्व पर हमारा सर भी गर्व से ऊंचा हो जाता है, क्योंकि स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों के द्वारा बहुत वर्षों के संघर्षों के बाद आजादी प्राप्त हुई। इसलिये हमें आसानी से अपने सभी बहुमूल्य बलिदानों को व्यर्थ नहीं जाने देना चाहिये। उन्होंने कहा कि आज का दिन सबसे बेहतर दिन है जब हमें अपने देश के वास्तविक अर्थ, स्थिति, प्रतिष्ठा और सबसे जरूरी मानवता की संस्कृति को संरक्षित करने के लिए प्रतिज्ञा करनी चाहिए।


इस अवसर पर अतुल पाठक, मेघा रावत, देवेन्द्र अग्रवाल, पुरोहित, मुकेश, रामेश्वर, ध्रुव, राकेश एवं संस्कार सिटी के समस्त स्थानीय सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments