Wednesday, October 23, 2024
Homeजुर्मबड़े भाई को पहले पीटा फिर भी गुस्सा नहीं हुआ शांत तो...

बड़े भाई को पहले पीटा फिर भी गुस्सा नहीं हुआ शांत तो रेत डाला गला


बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (न्जजंचतंकमेी इंतंइंदाप) में रिश्तों को कलंकित करते हुए क्रूर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की डंडों से पिटाई के बाद हंसिए से गर्दन काट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से भाग रहे हत्यारे भाई को हिरासत में लिया। वहीं मृतक का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार देवा कोतवाली क्षेत्र के हुसैनमऊ ग्रामपंचायत के कोना गांव में रविवार दोपहर राजेंद्र अपने घर के दरवाजे पर लगे जामुन के पेड़ की डाल काट रहा था। बड़े भाई नौमी लाल ने मना किया तो दोनों में नोकदृझोंक के बाद देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई। इस बीच आवेश में आए छोटे भाई राजेंद्र ने बड़े भाई नौमीलाल की डंडों से पिटाई की और पास में पड़े हंसिए (धारदार हथियार) से गर्दन पर कई वार कर दिए।

पहले से नहीं था कोई विवाद
सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल नौमीलाल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधिक्षक पुरुणेदु सिंह और सीओ आतिश सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं गांव से भाग रहे हत्यारे भाई राजेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतक के पिता अर्जुन ने बताया कि नौमीलाल व राजेंद्र दोनों में पहले से किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। मैं नहाने अंदर चला गया था बाहर आया तो देखा की राजेंद्र ने पेड़ की सफाई कर रहे हथियार से नौमी की हत्या कर दी।

पिता ने दी बेटे के खिलाफ तहरीर
अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पुरुणेदु सिंह ने बताया कि गांव में दो भाईयों के बीच जामुन पेड़ की टहनियों के काटने में विवाद हुआ था जिसके बाद राजेंद्र ने अपने बड़े भाई नौमीलाल की बांके से सिर पर हमला कर दिया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। एएसपी ने बताया कि मृतक के पिता अर्जुन की तहरीर पर आरोपी भाई राजेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments