Sunday, September 29, 2024
Homeन्यूज़स्मैक के नशा से बर्बाद होता बरसाना

स्मैक के नशा से बर्बाद होता बरसाना

  • बरसाना में खुलेआम बिक रही है स्मैक

रिपोर्ट राघव शर्मा

बरसाना: धार्मिक नगरी बरसाना में उड़ता पंजाब की तरह स्मैक के नशा में युवा पीढ़ी बर्बाद होती जा रही है। बरसाना में खुलेआम स्मैक की बिक्री हो रही है। जबकि पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है।

आस्था व श्रद्धा का केंद्र कहे जाने वाले बरसाना में दिन रोज हजारों श्रद्धालु राधारानी के दर्शन करने आते है। ऐसे में धार्मिक नगरी में खुलेआम गली, मौहल्ला चौराहा पर स्मैक की बिक्री होती है। स्मैक से युवा पीढ़ी बर्बादी की कगार पर है। सुबह हो या शाम लोग स्मैक के नशा में चूर रहते है। स्मैक पीने वालों का आतंक इस कदर है कि आए दिन कस्बे से बाइक चोरी हो रही है। यहां तक की स्मैक पीने की लत जिन युवाओं में लग गई है वो इस नशा के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है।

सफेद सिल्वर पेपर पर स्मैक रखा युवा उसके धुआं को मुंह में खींचते नजर आते है। जिसके बाद उक्त सफेद नशा में युवा सुध बुध तक को बैठते है। जबकि पूर्व में स्मैक के नशा से तीन युवाओं की मौत तक हो गई है। सबसे हैरान कि बात तो यह है कि सुदामा चौक, मैन बाजार, पुराना अड्डा, बरसाना देहात में खुलेआम स्मैक की बिक्री हो रही है। जबकि पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है। स्मैक पीने वाले युवाओं को अगर यह न मिले तो वो चोरी करने को मजबूर हो जाते है। स्थानीय निवासी भगत सिंह ने बताया कि कस्बे में खुलेआम स्मैक बिक रही है। जिससे युवा पीढ़ी बर्बादी के कगार पर है। नरसिंह ने बताया कि सुबह हो शाम हर वक्त स्मैक पीने वाले लोगों का झुंड तक लग जाता है। यहां तक की स्कूल बंद होने के बाद स्मैक पीने वाले एकत्र हो जाते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments