Saturday, October 5, 2024
Homeजुर्मराजस्थान के पेपर लीक मामले में गोशाला से शिक्षिका गिरफ्तार

राजस्थान के पेपर लीक मामले में गोशाला से शिक्षिका गिरफ्तार

बरसाना । वर्ष 2021 में राजस्थान में एसआई की परीक्षा में पेपर लीक मामले में
राजस्थान में एसआई भर्ती-2021 राजस्थान पुलिस ने एक शिक्षिका का गिरफ्तार किया है। शिक्षिका बरसाना की एक गोशाला में गायों की आरती कर रही थी।
जोधपुर की साइक्लोन टीम शुक्रवार को बरसाना पहुंची । आइजी रेंज विकास कुमार के निर्देशन में पहुंची टीम ने शम्मी को पकड़ने को ऑपरेशन राजवृक्ष नाम दिया। शम्मी को लेकर पुलिस को इनपुट मिला था कि वह मीरा और राधा की भक्ति में लगी है। सर्विलांस के जरिए पता चला कि जिन लोगों से शम्मी का संपर्क हो रहा था, उनसे वह राधे-राधे बोलती थी।पुलिस को उसके दो माह से बरसाना में होने की जानकारी मिली। एसआइ परमीत चौहान,सरोज और कॉन्स्टेबल झूमरराम बरसानापहुंचे। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने कई दिन यहां डेरा डालकर आश्रम और मंदिर खंगाले । एक दिन उसकी श्रीमाता जी गोशाला के पास मोबाइल की लोकेशन
मिली। तीन दिन पहले शाम को गायों की निकलने वाली यात्रा में शम्मी उनकी आरती कर रही थी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। शम्मी वर्ष 2021 में राजस्थान में हुई एस आई भर्ती में 6 से ज्यादा परीक्षाओं में पेपर लीक और डमी कैंडिडेट बैठाने के मामले में आरोपी है। शम्मी ने पुलिस को बताया कि वह यहां छह हजार रुपये प्रतिमाह में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। बरसाना थाना प्रभारी अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया कि उन्हें राजस्थान पुलिस द्वारा दबिश या फिर किसी शिक्षिका को गिरफ्तार करने की सूचना नहीं दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments