Thursday, September 19, 2024
Homeन्यूज़स्टेट ताइक्वांडो में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के होनहारों ने जमाई धाक, राजधानी...

स्टेट ताइक्वांडो में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के होनहारों ने जमाई धाक, राजधानी लखनऊ में जीते तीन गोल्ड सहित कुल 17 मेडल

40वीं सब-जूनियर स्टेट ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में जीती टीम ट्रॉफी

मथुरा। जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन लखनऊ तथा उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के तत्वावधान में के.डी. सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित 40वीं सब-जूनियर स्टेट ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में राजीव इंटरनेशनल स्कूल मथुरा के छात्र-छात्राओं ने तीन गोल्ड, छह सिल्वर सहित कुल 17 मेडल जीतकर अपनी प्रतिभा की शानदार बानगी पेश की। आर.आई.एस. के होनहार छात्र-छात्राओं ने अपने शानदार कौशल से न केवल खेलप्रेमियों का दिल जीता बल्कि बेस्ट टीम ट्रॉफी जीतकर समूचे मथुरा जनपद को गौरवान्वित किया।
राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राएं हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा और कौशल से शानदार सफलता हासिल कर रहे हैं। हाल ही में राजधानी लखनऊ के के.डी. सिंह बाबू स्टेडियम में हुई 40वीं सब-जूनियर स्टेट ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने तीन गोल्ड, 6 सिल्वर तथा 7 ब्रांज मेडल सहित कुल 17 मेडल अपने नाम किए। आरआईएस के होनहारों को शानदार प्रदर्शन के लिए आयोजन समिति की तरफ से बेस्ट टीम ट्रॉफी भी प्रदान की गई। अब आर.आई.एस. के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे।
खिलाड़ियों ने अपनी इस सफलता का श्रेय स्पोर्ट्स टीचर रेखा शर्मा को दिया है। स्पोर्ट्स टीचर रेखा शर्मा ने बताया कि के.डी. सिंह बाबू स्टेडियम लखनऊ में 10 जुलाई से आयोजित 40वीं सब-जूनियर स्टेट ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के श्रेयस, अथर्व और शिवम ने गोल्ड मेडल जीते वहीं अक्षरा, विराट, प्रियांशा, भविष्य, हार्दिक, मनस्वी ने सिल्वर मेडल से अपने गले सजाए। स्कूल की आशी, आध्या, कनिका, गार्गी, तेजल, अन्वी, विहान एवं नवनीत ने ब्रांज मेडल जीतकर विद्यालय को गौरवान्वित किया।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने स्टेट ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में मेडल जीतने वाले सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए नेशनल में मेडल जीतने की शुभकामनाएं दी हैं। डॉ. अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि जीत-हार खेल का हिस्सा है। प्रतियोगिता में जो बच्चे मेडल नहीं जीत पाए उन्हें निराश नहीं होना चाहिए। उन्हें भविष्य में अच्छे प्रदर्शन के लिए अभी से तैयारी जारी रखनी चाहिए।
प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि विद्यार्थी जीवन में जितना पढ़ाई का महत्व है उतना ही महत्व खेलों में सहभागिता का भी है। श्री अग्रवाल ने कहा कि खेलों से जहां तन और मन दोनों स्वस्थ रहते हैं वहीं आज के समय में खेल समय की बर्बादी नहीं बल्कि इनमें शानदार करियर भी है। शैक्षिक संयोजिका प्रिया मदान ने मेडल विजेता छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल सभी होनहारों को उनकी रुचि अनुरूप अवसर देने को प्रतिबद्ध है। प्रत्येक विद्यार्थी का सर्वांगीण विकास ही विद्यालय का मुख्य उद्देश्य है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments