Friday, September 20, 2024
Homeजुर्मतांत्रिक ने घरेलू परेशानियां ठीक करने का झांसा देकर दिल्ली से बुलाई...

तांत्रिक ने घरेलू परेशानियां ठीक करने का झांसा देकर दिल्ली से बुलाई दोनों बहनें, दुष्कर्म पीड़िताओं ने दिल्ली पहुंचकर परिजनों को दी घटनाक्रम की जानकारी

गोवर्धन । तांत्रिक ने घरेलू परेशानियां ठीक करने का झांसा देकर दिल्ली से बुलाई दोनों बहनें को तंत्र विद्या में फसा लिया और घर पर ही अलग-अलग कमरे में ले जाकर दोनों से दुष्कर्म किया । परिजनों को बताने पर दोनों बहनों समेत परिजनों को तंत्र विद्या से मारने की धमकी दी। चचेरे भाई ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सोमवार को घरेलू परेशानियां ठीक कराने को दिल्ली से माँ और चाची के साथ गोवर्धन आई दोनों बहनों को तांत्रिक नन्दलाल हाल निवासी सैनी मोहल्ला गोवर्धन ने दोनों चचेरी बहनों को तंत्र विद्या के जाल में फसा लिया और दोनों बहनों को अलग अलग कमरे में ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म पीड़िताओं ने दिल्ली पहुंचकर परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी। चचेरा भाई दिनेश कुमार पुत्र नानक चन्द्र निवासी दिल्ली ने चाची और दोनों चचेरी बहनों को लेकर थाने पहुंचा यहाँ तांत्रिक द्वारा दोनों चचरे बहनों के दुष्कर्म करने की घटना से अवगत कराया और तांत्रिक नन्दलाल हाल निवासी सैनी मोहल्ला गोवर्धन के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की. फिलहाल पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
पीड़ित दिनेश कुमार पुत्र नानकचन्द्र निवासी कृष्णा कैसल ओमेक्स वृन्दावन ने बताया की उनका परिवार दिल्ली में रहता है। वृन्दावन रहते हुए सन्जू पुत्र पोप सिंह निवासी गोपालगढ थाना जैत से बैठक हो गई। परिवार जन कुछ आन्तरिक चीजों को लेकर परेशान था मैंने ये बात अपने मित्र संज़ू से बताई तो उन्होंने एक तान्त्रिक नन्दलाल हाल निवासी सैनी मोहल्ला गोवर्धन बताया. 18 जून को परिवार की महिलाओं और बच्चों के साथ उपचार के लिये तांत्रिक नंदलाल के पास लाया यहां उन्होंने कुछ टोटका बता कर 20000 रुपये ले लिये कहा कि अब 29 जुलाई को बुलाया था।
दिनेश कुमार निजी काम लग जाने से वह नहीं आया और अपनी चाची सत्यदेवी व दूसरी चाची कृष्णा देवी के साथ अपनी 21 वर्षीय व दूसरी 15 वर्षीय चचेरी बहन का इलाज के लिए तांत्रिक नन्दलाल के पास गोवर्धन भेजा। यहां दोनों बहनों के साथ तांत्रिक ने अलग अलग कमरों में ले जकर बारी बारी से दुष्कर्म किया और दोनों बहनों को धमकी दी अगर तुमने यह बात बाहर जाकर किसी को बताई तो तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को तांत्रिक विद्या से खत्म कर दूंगा। दोनों बहनें बदहवास अवस्था में कमरे से बाहर आयीं घटना की जानकारी दिल्ली घर आकर बताई। तांत्रिक के खिलाफ कार्यवाही को थाने में तहरीर दे दी गई है।

रिपोर्टर,राजेश लवानिया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments