Friday, September 20, 2024
Homeशिक्षा जगतमथुरा - जैन इंटर कॉलेज चौरासी में मनाया गया आजादी का महापर्व

मथुरा – जैन इंटर कॉलेज चौरासी में मनाया गया आजादी का महापर्व

आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत देशभर में 78वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर राष्ट्रीय पर्व मनाया गया। इसी श्रृंखला में मथुरा शहर के कृष्णा नगर स्थित जैन इंटर कॉलेज चौरासी में 78वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर विद्यालय प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। वहीं उप जिलाधिकारी प्रीति जैन इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही।

अतिथियों की उपस्थिति में ध्वजारोहण के उपरांत छात्र-छात्राओं के द्वारा सांस्कृतिक एवं रंगारंग कार्यक्रमों की मनभावन प्रस्तुतियां दी गई। छात्र-छात्राओं के द्वारा देश प्रेम से ओतप्रोत विभिन्न प्रस्तुतियों को देखकर उपस्थित अतिथि एवं विद्यार्थी तालियां बजाने पर मजबूर हो गए।


वहीं इस मौके पर विद्यालय में विभिन्न परीक्षाओं में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने पर छात्र-छात्राओं को अतिथियों के द्वारा प्रमाण पत्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। वही अवसर पर समाज के वरिष्ठ नागरिकों का भी अभिनंदन किया गया।

इस मौके पर एक पेड़ मां के नाम पर विद्यालय प्रांगण में एसडीएम प्रीति जैन एवं स्कूल के अन्य शिक्षकों द्वारा पौधारोपण भी किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments