Thursday, September 19, 2024
Homeन्यूज़वी पी एस में बंधी भाई-बहन के अटूट रिश्ते की डोर

वी पी एस में बंधी भाई-बहन के अटूट रिश्ते की डोर

वृंदावन। पर्व, उत्सव व त्यौहार आपसी प्रेम और सौहार्द के प्रतीक होते हैं और एक बालक में इन गुणों के विकास में परिवार व विद्यालय की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। इसी क्रम में मथुरा मार्ग स्थित वृंदावन पब्लिक स्कूल में रक्षाबंधन से पूर्व विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने गीत, नृत्य, लघु नाटिका द्वारा भाई-बहन के आपसी प्रेम व अटूट रिश्ते की प्रस्तुतियों से सबको अभिभूत कर दिया।
श्याम सदन द्वारा शालू अग्रवाल तथा जूही मिश्रा के निर्देशन में छात्रों ने अपनी प्रस्तुतियों से सब की आंखों को नम कर दिया। प्रार्थना सभा का आरंभ संगीत विभाग द्वारा तैयार गीत ‘फूलों का तारों का सबका कहना है’ गीत से हुआ। लघु नाटक द्वारा बहन की रक्षा के वचन का संकल्प लेकर भाइयों ने अपने अभिनय से सबको भावविभोर कर दिया। गायन, अभिनय व नृत्य प्रस्तुतियों में मोक्षदा गोस्वामी, विधि शुक्ला, चाहत शर्मा, हर्ष वत्स ,श्वेता सिंह आदि ने अपनी भावनात्मकता का परिचय दिया।
इस अवसर पर अंजना शर्मा, वंदना कौशिक ,सीमा पाहुजा ,प्रियदर्शनी आचार्य ,हेमलता वर्मा ,सर्वदा वर्मा ,रिचा दुबे, पारुल वार्ष्णेय , निधि गौर आदि मौजूद रहे। संचालन दिशा शर्मा व कीर्ति पाठक ने किया। प्रधानाचार्य कृति शर्मा ने सभी को शुभकामनाएं दीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments