Friday, September 20, 2024
Homeन्यूज़कराटे एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के उपाध्यक्ष बने GLA के CFO

कराटे एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के उपाध्यक्ष बने GLA के CFO

हरियाणा में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की कराटे चैंपियनशिप के दौरान जीएलए के विवेक ने गिनाईं विश्वविद्यालय की उपलब्धियां

मथुरा : जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा के चीफ फाइनेंस ऑफीसर विवेक अग्रवाल को कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया का उपाध्यक्ष चुना गया है। यह जिम्मेदारी एसोसिएशन ने खेल के प्रति समर्पण की भावना को देखते हुए सौंपी है।

बीते दिनों राष्ट्रीय स्तर की कराटे चैंपियनशिप का आयोजन देवीलाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स ओलंपिक भवन पंचकूला हरियाणा में आयोजित हुआ। इस दौरान जीएलए विश्वविद्यालय के सीएफओ विवेक अग्रवाल को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया। चैंपियनशिप में प्रतिभाग करने के लिए विभिन्न प्रदेशों से 1500 से अधिक अलग-अलग वर्ग में खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैकुंठ सिंह एवं जनरल सेक्रेटरी योगेश कालरा ने विवेक अग्रवाल को उपाध्यक्ष का नियुक्ति का पत्र सौंपा। बैकुंठ सिंह ने कहा कि जीएलए के सीएफओ ने खेलों को बढ़ाने के प्रति आत्मीयता दिखाई है। इसलिए एसोसिएशन भी यह चाहता है कि खेलों के प्रति भावना रखने वाले लोग आगे आयें और खिलाड़ियों हमेशां उत्साहवर्धन कर उन्हें प्रेरणा दें।
उपाध्यक्ष चुने जाने पर विवेक अग्रवाल ने कहा कि खेल के माध्यम से छोटे बड़े खिलाड़ियों से आराम से मिला जा सकता है और उनकी खेलने की कला को देखने का विशेष अनुभव प्राप्त होता है। उन्होंने बताया कि आगामी कुछ माह में इस खेल को और अच्छा करने की कोशिश की जाएगी। राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर ऐसे खेल आयोजित कराने का पूर्ण प्रयास होंगे जहां कराटे खेल में खिलाड़ी बढ़चढ़कर प्रतिभाग करें।

चैंपियनशिप के दौरान उपाध्यक्ष ने बताया कि जीएलए में बहुत बडे़ खेल मैदान हैं, जहां राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताएं कईयों बार आयोजित हुई हैं। केन्द्रीय विद्यालय संगठन ने राष्ट्रीय स्तर विश्वविद्यालय प्रतियोगिताएं आयोजित कराई हैं, जिसमें छात्र खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन कर मेड़ल हासिल किए हैं।

उपाध्यक्ष चुने जाने पर उत्तर प्रदेश कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन गोयल, महासचिव अमित गुप्ता, कराटे कोच हरिओम शुक्ला, जिला स्तरीय एसोसिएशन के सचिव सोनू निषाद ने शुभकामनाएं दीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments