Tuesday, September 17, 2024
Homeजुर्मवृंदावन - पुलिस ने अवैध तमंचा एवं जिंदा कारतूस समेत एक युवक...

वृंदावन – पुलिस ने अवैध तमंचा एवं जिंदा कारतूस समेत एक युवक किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – प्रमेंद्र अस्थाना, कैमरा – वैभव भारद्वाज

एसएसपी शैलेश कुमार पांडे के निर्देश पर अपराधों की रोकथाम एवं अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु और संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग के लिए चलाये जा रहे अभियान के क्रम में वृंदावन पुलिस ने पानी गांव संपर्क मार्ग स्थित हेलीपैड के निकट से एक युवक को अवैध तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

आपको बताते चलें कि एसपी के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसपी सिटी डॉ अरविंद कुमार के पर्यवेक्षण और एएसपी कुंवर आकाश के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक रवि त्यागी के कुशल नेतृत्व में 31अगस्त की रात्रि को करीब पोने ग्यारह बजे चेकिंग के दौरान पानीगांव कल संपर्क मार्ग स्थित पवन हंस हेलीपैड के निकट से एक युवक को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

पकड़े गए युवक ने अपना नाम गौरव निवासी अमृत बाजार थाना सदर जिला कपूरथला पंजाब बताया है। युवक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक रवि त्यागी, निरीक्षक अपराध धर्मेंद्र कुमार, उपनिरीक्षक रणजीत सिंह, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार एवं नारद सिंह शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments