Friday, September 20, 2024
Homeन्यूज़मथुरा रिफाइनरी ने 65वां इंडियन ऑयल दिवस उत्साह और भव्यता के साथ...

मथुरा रिफाइनरी ने 65वां इंडियन ऑयल दिवस उत्साह और भव्यता के साथ मनाया

मथुरा रिफाइनरी ने 65वां इंडियन ऑयल दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया और सभी रिफाइनरी कर्मियों ने अपने सभी विचारों और कार्यों में राष्ट्र को प्रथम रखते हुए निगम को गौरव के शिखर पर ले जाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।
उत्सव की शुरुआत एमआर अस्पताल में रक्तदान के नेक काम से हुआ। श्री अजय कुमार तिवारी, कार्यकारी निदेशक व रिफाइनरी प्रमुख ने शिविर का उद्घाटन किया। बाद में श्री तिवारी द्वारा ऑर्गेनिक वेस्ट कन्वर्टर का उद्घाटन और बहुमंजिला डी-टाइप क्वार्टर बिल्डिंग का भूमिपूजन भी किया गया।
इस विशेष अवसर पर शपथ ग्रहण और केक कटिंग समारोह आयोजित किया गया । श्री अजय कुमार तिवारी ने सभी उपस्थितों को हिंदी में शपथ दिलाई। इस महत्वपूर्ण अवसर पर सभा का स्वागत करते हुए, श्री भास्कर हजारिका, सीजीएम (एचआर) ने इंडियन ऑयल की शानदार यात्रा और इस लंबी यात्रा में मथुरा रिफाइनरी के योगदान पर प्रकाश डाला।
मथुरा रिफाइनरी कर्मचारी संघ के महासचिव श्री मुकेश शर्मा और ओफिसर्स एसोसिएशन के सचिव श्री रवींद्र यादव ने भी शुभकामनाएं दीं और आईओसी के झंडे को ऊंचा रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का आग्रह किया। इस अवसर पर श्री तिवारी ने कहा कि इंडियन ऑयल की छह दशक लंबी यात्रा भारत के लिए एक स्वर्ण युग है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इंडियन ऑयल पारदर्शिता के साथ ऊर्जा और गुणवत्ता वाले उत्पाद तैयार करता है और खुद को एक जिम्मेदार सार्वजनिक उद्योग के रूप में स्थापित करता है। उन्होंने कहा कि सभी आईओसीवासियों के लिए यह हमेशा राष्ट्र प्रथम है और हमें इस मूल मूल्य को आत्मसात करना चाहिए और अपने सभी कार्यों में इसे प्रतिबिंबित करना चाहिए।
इस अवसर को मनाने के लिए, एमआर के सेवानिवृत्त यूनिट प्रमुख, श्री. जे एल रैना को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, जिन्होंने अपने अनुभव साझा किए और रिफाइनरी कर्मियों को बदलाव अपनाने और प्रगति और समृद्धि के पथ पर चलने के लिए प्रेरित किया। श्री रैना मथुरा रिफाइनरी के सबसे मजबूत स्तंभों में से एक रहे हैं जिन्होंने रिफाइनरी गीत लिखा और रिफाइनरी को बंद होने के खतरों से बचाने के लिए कड़े कदम उठाए। कार्यक्रम के अंत में, धन्यवाद ज्ञापन श्री के. गोपीनाथ, जीएम (एचआर) द्वारा प्रस्तावित किया गया।
शाम को, श्री अजय कुमार तिवारी, द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान 35 साल की लंबी सेवा पुरस्कार, सुझाव योजना पुरस्कार और टीपीएम हाउसकीपिंग पुरस्कार प्रदान किए गए। क्लबों की मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों को खूब सराहना मिली और उन्होंने इस पल को यादगार बना दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments