Friday, September 20, 2024
Homeन्यूज़बरसाना सीएससी को चार अत्याधुनिक व्हीलचेयर दान की गई

बरसाना सीएससी को चार अत्याधुनिक व्हीलचेयर दान की गई

रिपोर्ट राघव शर्मा

बरसाना – रविवार को प्रियाकुण्ड के निकट श्रीराधा रानी रसोई पर आयोजित एक सादा समारोह में राधा रानी रसोई के संचालक समाजसेवी हरीश कोहली ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा. मनोज वशिष्ठ को मरीजों की सेवा लिए चार अत्याधुनिक व्हील चेयर भेंट की।

इस मौके पर श्री कोहली जी ने कहा कि भविष्य में भी सीएससी बरसाना को आगे हर संभव सहयोग प्रदान किया जाएगा ताकि ब्रजवासियों के साथ यहां देश के दूरस्थ स्थानों से आने वाले श्रद्धालुओं की सेवा में किसी प्रकार की कमी न रहे।

विदित रहे कि श्रीराधा रानी रसोई पर प्रतिदिन यहां आने वाले श्रद्धालुओं के लिए नित्य निशुल्क भोजन और विश्राम की सेवा की जा रही है। इसके अलावा समय पर अष्ट सखियों के गांवों में राधा रानी रसोई की ओर से निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण चिकित्सा शिविरों का भी आयोजित किये जाते हैं।

इस मौके पर सीएससी के प्रभारी डॉ. मनोज वशिष्ठ ने सहयोग के लिए समाजसेवी हरीश कोहली का आभार जताया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि सेवानिवृत्त जज साहब एमसी शर्मा, ब्रजाचार्य पीठ के प्रवक्ता घनश्याम राज भट्ट, डॉ. मुकेश शर्मा, किरन, कोहली, साक्षी, मीनू, रचना, अंकुर कोहली, दिलीप महाराज, रोहित भट्ट सन्दीप, राजकुमार, मितुल भट्ट आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments