Friday, September 20, 2024
Homeन्यूज़मथुरा - एआरटीओ और रोडवेज प्रशासन की डग्गेमार के खिलाफ कार्रवाई,10 डग्गेमार...

मथुरा – एआरटीओ और रोडवेज प्रशासन की डग्गेमार के खिलाफ कार्रवाई,10 डग्गेमार वाहन जप्त

रिपोर्ट: मोहित चतुर्वेदी/रवि यादव

शासन के निर्देश पर परिवहन विभाग के द्वारा संयुक्त अभियान चलते हुए जिले में अलग अलग स्थानों पर डग्गेमार वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाया गया।
ए.आर.टी.ओ. राजेश राजपूत के द्वारा एक विशेष अभियान के तहत कोसी, भरतपुर, गोवर्धन, दिल्ली और आगरा मार्गों पर चलने वाली 10 अनाधिकृत बसों को पकड़ा। ये बसें बस स्टैंड के सामने, गोवर्धन चौराहा, और मंडी चौराहा से संचालित हो रही थीं। इन बसों का संचालन बिना आवश्यक परमिट और दस्तावेज़ों के किया जा रहा था, जिससे यात्रियों की सुरक्षा और नियमों का उल्लंघन हो रहा था।
अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इन बसों को पकड़कर वर्कशॉप में खड़ा करवा दिया। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य अवैध रूप से चलने वाली बसों पर रोक लगाना था, ताकि यातायात नियमों का पालन सुनिश्चित किया जा सके और यात्री सुरक्षा को बढ़ावा दिया जा सके। इन 10 बसों पर कुल 1,36,000 रुपये का चालान किया गया।
एआरटीओ राजेश राजपूत और रोडवेज प्रशासन के ए आर एम,,संतोष अग्रवाल और उनकी टीम ने इस अभियान में सयुक्त रूप से कार्य किया और यातायात नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने का प्रयास किया। प्रशासन ने इस प्रकार की कार्रवाई जारी रखने और अवैध वाहनों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आश्वासन दिया है, ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments