Saturday, September 28, 2024
Homeशिक्षा जगतपरमेश्वरी देवी धानुका विद्यालय के खिलाड़ियों ने कुराश में प्राप्त की ऑल...

परमेश्वरी देवी धानुका विद्यालय के खिलाड़ियों ने कुराश में प्राप्त की ऑल ओवर चैम्पियनशिप

  • जीते 11 स्वर्ण, 4 रजत एवं 5 कांस्य पदक

वृंदावन। विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान द्वारा स्थानीय परमेश्वरी देवी धानुका सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित 35 वीं अखिल भारतीय जूडो और कुराश प्रतियोगिता में विद्यालय के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न भार वर्गों में अखिल भारतीय स्तर पर स्वर्ण पदक प्राप्त कर एसजीएफआई की राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने की पात्रता हासिल की।बालकों की जूडो प्रतियोगिता में अपने-अपने वर्गों में अण्डर-14 में आयुष, प्रशांत पाण्डेय, देवराज अण्डर-17 में मोहित चौधरी ने स्वर्ण अण्डर-19 में तरूण एवं प्राशू सिंह ने कांस्य पदक प्राप्त कर किया।
बालकों की कुराश प्रतियोगिता में अण्डर-14 में राज सोलंकी, त्रिलोकी नाथ गौतम, कुश पाण्डेय, ईशांत ने स्वर्ण, भैया लक्ष्मण एवं अनुज ने रजत, अण्डर-17 में संदीप ने स्वर्ण यशराज ने रजत, भैया आदर्श, अवधेश, शिवम चौधरी ने कांस्य, अण्डर-19 में विनीत कुंतल, सचिन सिंह ने स्वर्ण, अर्पित कुंतल ने रजत पदक प्राप्त कर किया।
विद्यालय के खेल प्रभारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि विद्यालय के 25 छात्रों ने सहभागिता की। जिसमें 11 ने स्वर्ण, 4 रजत एवं 5 कांस्य पदक प्राप्त कर कुल 20 मेडल प्राप्त किये। इसी प्रकार जूडो अण्डर-14 में प्रथम चैम्पियनशिप, कुराश अण्डर-14 में प्रथम चैम्पियनशिप एवं अण्डर-19 में प्रथम चैम्पियनशिप तथा अण्डर-17 में तृतीय चैम्पियनशिप प्राप्त कर कुराश में ऑल ओवर चैम्पिनशिप पर भी कब्जा किया।
सभी छात्रों को इस उपलब्धि के लिए प्रबंधक शिवेन्द्र गौतम, प्रधानाचार्य श्याम प्रकाश पाण्डेय एवं खेल प्रमुख रविन्द्र सिंह, लाखन कुंतल, राजेश कुमार, कौशल किशोर, ब्रजमोहन, कुलदीप, अनिल, मुकेश चन्द्र आदि ने सभी छात्रों को शुभकामनाऐं दी एवं इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments