Tuesday, October 22, 2024
Homeशिक्षा जगतसंस्कृति विवि के फैशन डिजाइनिंग के विद्यार्थियों को मिली नौकरी

संस्कृति विवि के फैशन डिजाइनिंग के विद्यार्थियों को मिली नौकरी

मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के स्कूल फैशन डिजाइनिंग के विद्यार्थियों को देश की दो प्रतिष्ठित कंपनियों ने अपने यहां नौकरियां दी हैं। संस्कृति विवि प्रशासन ने विद्यार्थियों के इस चयन पर उन्हें बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
संस्कृति विवि के प्लेसमेंट सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि संस्कृति स्कूल आफ डिजाइनिंग के विद्यार्थी छात्रा दिव्यांशी पांडे और छात्र आयुष गर्ग को देश की दो विख्यात कंपनियों अर्बन ग्रैब क्लोदिंग प्रा.लि. और वारिजा डिजाइन स्टूडियो ने अपने यहां नौकरी के लिए चयनित किया है। दोनों ही विद्यार्थियों को कंपनियों ने अपने संस्थान में कड़ी चयन प्रक्रिया के बाद चयनित किया है। अर्बन ग्रैब क्लोदिंग प्रा.लि. तेजी से बढ़ती रेडीमेड किड्स वियर कंपनी है। अपने ब्रांड नाम के तहत बच्चों के पहनने के लिए परिधानों की डिजाइनिंग, निर्माण, ब्रांडिंग और बिक्री में करती है। डिज़ाइन गुणवत्ता और नवीनता की विरासत पर आधारित हैं। वहीं वारिजा डिज़ाइन स्टूडियो फैशन उद्योग में एक जाना पहचाना नाम है। कंपनी को उनके काम से दिल्ली गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। कंपनी को यंग एनवायरनमेंटलिस्ट ट्रस्ट, मुंबई द्वारा फैशन के लिए वुमेन अचीवर्स अवार्ड, बिल्ड इंडिया अवार्ड और वुमेन से भी सम्मानित किया गया है। कंपनी की औद्योगिक यात्रा 2004 में दुल्हनों के लिए परिधान बनाने से शुरू हुई।
संस्कृति प्लेसमेंट सेल के जयवर्धन ने बताया कि संस्कृति स्कूल आफ फैशन डिजाइनिंग की छात्रा दिव्यांशी पांडे को अर्बन ग्रैब क्लोदिंग प्रा.लि. ने और वारिजा डिजाइन स्टूडियो ने संस्कृति स्कूल आफ फैशन डिजाइनिंग के छात्र आयुष गर्ग को चयनित किया है। विद्यार्थियो के इस चयन पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने उन्हें बधाई देते हुए पूरे मनोयोग से काम करने की सलाह दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments