Saturday, October 19, 2024
HomeUncategorizedअंतिम संस्कार करने से रोकना मोक्षधाम के पदाधिकारियों को डाल सकता मुसीबत...

अंतिम संस्कार करने से रोकना मोक्षधाम के पदाधिकारियों को डाल सकता मुसीबत में

 

– कोविड-19 के नोडल अधिकारी कानूनी कार्रवाई की तैयारी में
– पहले भी ध्रुव घाट मोक्षधाम के पदाधिकारियों के खिलाफ हो चुकी है एफआईआर

मथुरा। आकाशवाणी मोक्षधाम के पदाधिकारियों द्वारा कोरोना पॉजिटिव मृतक का अंतिम संस्कार से इनकार करना भारी पड़ सकता है। कोविड-19 के नोडल अधिकारी द्वारा मोक्षधाम के पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर कराने की तैयारी की जा रही है।
कोविड-19 के नोडल अधिकारी भूदेव सिंह ने बताया कि नगर के आकाशवाणी के समीप मेाक्षधाम पर कोरोना संक्रमण से हुई लोगों की मौत के बाद अंतिम संस्कार की व्यवस्था है। वहां पहले भी इस तरह के अंतिम संस्कार किए जा चुके हैं। मोक्षधाम के पदाधिकारियों को मृतक के परिजनों से अंतिम संस्कार के लिए इनकार नहीं करना चाहिए।
नोडल अधिकारी भूदेव सिंह ने बताया कि इस संबंध में क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी से बात की जा रही है। मोक्षधाम के पदाधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले भी ऐसा एक केस ध्रुव घाट मेाक्षधाम पर सामने आया था। जिसमें पदाधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।
बता दें कि 4 दिन पूर्व सैफई में मथुरा के पालीगांव निवासी 25 वर्षीय युवक की सड़क दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गया। सैफई पीजीआई अस्पताल में जब घायल युवक के उपचार के दौरान मौत हो गई। उपचार के दौरान युवक की कोरोना जांच रिपेार्ट पॉजिटिव आई थी। परिजन काफी प्रयास से तीन दिनों के बाद युवक के शव को मथुरा ला सके। जब रविवार शाम को परिजन मृतक के अंतिम संस्कार करने पहुंचा तो मोक्षधाम के पदाधिकारियों ने कोरोना पॉजिटिव के कारण उसका अंतिम संस्कार नहीं होने दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments