Saturday, October 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़वेलेंटाइंस पार्टी में 14 फरवरी को युवा मचाएंगे धमाल, ऐसे हो सकेंगे...

वेलेंटाइंस पार्टी में 14 फरवरी को युवा मचाएंगे धमाल, ऐसे हो सकेंगे पार्टी में शामिल

मथुरा। द रॉलिंग फेज द्वारा 14 फरवरी को मसानी रोड स्थित कल्याण करोति के समीप फूड गेराज में वेलेंटाइंस पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। दोपहर 2 बजे से शाम 7 बजे बजे तक चलने वाली युवाओं की इस पार्टी में प्रेम पर आधारित कविताएं, गाने और गुदगुदाने वाली स्टेंड-अप कॉमेडी होगी।


बृज की छिपी प्रतिभा को निखारने और उभरते कलाकारों को एक मंच देने वाले संगठन द रॉलिंग फेज के संस्थापक सुभाष चौधरी एवं प्रांजल अग्रवाल ने बताया कि इस माह के विश्ोष आयोजन वेलेंटाइंस पार्टी में कविता, गाने प्रस्तुत करने वाले 15 उदीयमान कलाकार होंगे। कविता, गानों की विषय प्रेम पर आधारित होगा।

इसके अलावा स्टेंड-अप कॉमेडी के जरिए सभी को गुदगुदाने वाले कलाकारों की संख्या में भी 15 होगी। ये कलाकार आगरा,मथुरा, फरीदाबाद, राया, छाता एवं कोसी से आएंगे। इनके अलावा पार्टी में भाग लेने वाले मथुरा एवं आसपास के क्षेत्रों से युवा आएंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी में शामिल होने के लिए युवाओं को ऑन लाइन रजिस्टे्रेशन कराना होगा। रजिस्टे्रेशन वाट्सएप नंबर 9084518878 – 8445550980 एवं इंस्टाग्राम पर भी किया जा सकता है। इस पार्टी में कितने भी लोग शमिल हो सकते हैं।


सुभाष चौधरी ने बताया कि संस्था द रॉलिंग फेज द्वारा युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए पिछले कई वर्षों से कार्य कर रही है। जिसमें ट्रेनर उन्हें बोलना, गाना, डांस और अन्य सामाजिक क्रियाकलापों के अलावा उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में भी मार्ग दिखाती हैं और कलाकारों को उनके प्रतिभा को निखारने के लिए एक मंच भी देती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments