Friday, October 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा जंक्शन पर काले रंग का बैग पड़ा मिला, बैग में थे...

मथुरा जंक्शन पर काले रंग का बैग पड़ा मिला, बैग में थे हीरे का हार, सोने के आभूषण और आई फोन

मथुरा जंक्शन पर काले रंग का बैग पड़ा मिला, जिसमें रखे थे हीरे का हार, सोने के आभूषण और आई फोन
मथुरा। मथुरा रेलवे स्टेशन पर एक काले रंग का बैग काफी समय से पड़ा मिला। जब इस बैग की सूचना रेलवे पुलिस को मिली। बैग को स्कैन कराया गया और उसके बाद उसे खोला गया। बैग में रखे सोने के हीरों से जड़े गहनों को देख पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। काफी खोजबीन के लाखों रुपए के गहनों से भरा बैग गुजरात की एक श्रद्धालु महिला का निकला। रेलवे पुलिस ने बैग श्रद्धालु महिला को सौंप दिया।

सोमवार सुबह मथुरा के जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक काले रंग का बैग पड़ा मिला। बैग को देखकर लोग तरह -तरह के कयास लगा रहे थे। आतंकी साजिश होने की आशंका जता रहे थे। दरअसल मथुरा के रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उपनिरीक्षक मनीषा हेड कांस्टेबल लवकुश के साथ गस्त कर रही थीं कि तभी सीसीटीवी कैमरे में एक एक काले रंग का बैग पड़ा दिखाई दिया। उपनिरीक्षक मनीषा एवं कांस्टेबल लवकुश ने उस बैग को अपने कब्जे में लिया और सुरक्षा की दृष्टि से स्कैन कराया। इसके बाद वह बैग को लेकर थाने पहुंचे। जब बैग खोलकर देखा तो पुलिसकर्मी हैरान रह गए।


उस बैग के अंदर डेल कंपनी का एक लैपटॉप, एक आईफोन, 1 सोने की चेन, 1 सोने का हार, एक डायमंड नेकलेस, दो सेट कानों की बाली, दो सोने की चूड़ियां निकली। इस बैग के बारे में उपनिरीक्षक मनीषा कांस्टेबल एवं लवकुश ने अपने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया तो आरपीएफ पुलिस बैग के स्वामी की तलाश में जुटी।
आखिरकार इतनी कीमती सामान रखा हुआ यह बैग किसका है। तभी बैग में रखे आई फोन पर एक कॉल आई। वह कॉल कॉल गांधीनगर गुजरात की रहने वाली एक दिव्या नाम की महिला की थी।

दिव्या ने फोन पर बताया कि वह मथुरा जंक्शन पर रिजर्वेशन कराने के लिए आई थी। तभी वह अपना बैग स्टेशन के प्लेटफार्म पर ही भूल गई। महिला यात्री को जब मालूम पड़ा कि उनका बैग सकुशल पुलिस के हवाले हैं तो महिला ने मथुरा में रह रहे अपने एक अन्य रिश्तेदार को बैग लेने के लिए मथुरा स्टेशन भेजा। आरपीएफ पुलिस ने उनके रिश्तेदार को वह बैंक सौंप दिया है।

UP BUDGET UPDATES: योगी सरकार की ये बड़ी सौगातें

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Sunday, 21 February 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments