Friday, October 18, 2024
Homeजुर्मजमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस...

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस पर एकपक्षीय कार्रवाई का आरोप

मथुरा। बीएसए कॉलेज के समीप वेस्ट प्रताप नगर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और एक पक्ष के विरुद्ध कार्रवाई कर दी। पीड़ित पक्ष ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा और पुलिस पर एक पक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।


एसएसपी कार्यालय पहुंचे पीड़ित परिवार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए इलाका पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस द्वारा एकतरफा कार्रवाई की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई से निराश पीड़ित परिवार ने बताया कि वह मथुरा की कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाल बीएसए कॉलेज के समीप वेस्ट प्रताप नगर रहता है। पीड़ित परिवार का कहना है उनके ही जेठ ने धोखाधड़ी से उनकी जमीन पड़ोस में रहने वाले कालीचरण को बेच दी, जिसके बाद वह लोग जमीन पर कब्जा कर रहे हैं।

UP BUDGET UPDATES: योगी सरकार की ये बड़ी सौगातें

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Sunday, 21 February 2021

उन्होंने बताया कि इसकी हमने इलाका पुलिस से शिकायत की है, लेकिन फिर भी नामजद लोग जबरन दबंगई के साथ जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। इसी के चलते उन्होंने रविवार को घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट की। जब उन्होंने पुलिस को इस घटनाक्रम की सूचना दी तो पुलिस ने एक तरफा ही कार्रवाई की है। इसी से परेशान होकर पीड़ित परिवार ने आज सोमवार को एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

मथुरा जंक्शन पर काले रंग का बैग पड़ा मिला, बैग में थे हीरे का हार, सोने के आभूषण और आई फोन

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Monday, 22 February 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments