Sunday, October 20, 2024
HomeUncategorizedएनयूजेआई के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में पत्रकार हितों पर होगा मंथन

एनयूजेआई के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में पत्रकार हितों पर होगा मंथन

मथुरा। राष्ट्रीय यूनियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन 13,14 मार्च को राजस्थान के दौसा में होगा। इसमें देश भर से पत्रकार शामिल होंगे। अधिवेशन में पत्रकारों के हितों पर मंथन किया जाएगा।
एनयूजेआई के राष्ट्रीय सचिव एवं उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु ने मंगलवार को राष्ट्रीय अधिवेशन की जानकारी देते हुए बताया कि इस बार दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन राजस्थान के दौसा में आयोजित होगा। इसमें देशभर के सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकार भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष रासबिहारी राष्ट्रीय महामंत्री प्रसन्ना मोहंती एवं सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा सभी राज्यों के पदाधिकारी गण भी भाग लेंगे तथा इस कार्यक्रम में देश भर से गणमान्य प्रमुख हस्तियां भी शामिल होंगी।

मथुरा की ये खबर भी पढ़िए-

‘भटक’ गई ट्रेन: मिलिट्री स्पेशल को मथुरा से जाना था आगरा, पर पहुंच गई दौसा

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Monday, 8 March 2021

श्री उपमन्यु ने बताया कि इस सम्मेलन में पत्रकार सुरक्षा कानून, कोरोना संकट में पत्रकारों एवं संस्थानों पर आए संकट, लघु एवं मध्यम समाचार पत्रों को आर्थिक सम्बल दिलाने, नेशनल जर्नलिस्ट रजिस्टर, डिजिटल पॉलिसी लागू कराने आदि विषयों पर मंथन होगा। इस दिशा में प्रस्ताव पारित कर केंद्र सरकार प्रांत सरकारों को भेजकर पत्रकार हित में पॉलिसी बनाने की पहल होगी एवं पत्रकारों के लिए पेंशन आदि की व्यवस्था के साथ-साथ जिलास्तर में पत्रकार कॉलोनी बनाने, ट्रेन और बसों में तहसील स्तर के पत्रकारों के लिए नि:शुल्क व्यवस्था देने के मुद्दों पर चर्चा होगी और प्रस्ताव पारित किए जाएंगे।

मथुरा की ये खबर भी पढ़िए-

वृंदावन कुंभ में राजशाही अंदाज में निकली शाही पेशवाई, हुआ दूसरा शाही स्नान

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Tuesday, 9 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments