Friday, October 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़चलती देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

चलती देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

मुरादाबाद। दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी ट्रेन के एक कोच में अचानक भीषण आग लग गई। जिससे देखते ही देखते ट्रेन के कई कोच आग की चपेट में आ गए। यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाल कर उनकी जान बचाई गई। मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंच गए हैं। ट्रेन पर लगी आग को काबू पाने की कोशिश की जा रही है। कोच में आग लगने के दौरान 35 यात्री सवार थे।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी ट्रेन के कोच में करीब 12:00 बजे के आसपास रायवाला व कांसरो के बीच आग लग गई। आग का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मौके पर बचाव कार्य जारी है। शताब्दी एक्सप्रेस जब राजाजी टाइगर रिजर्व की कांसरो रेंज से होकर गुजर रही थी। तभी रेलगाड़ी के (सी 5) कोच में अचानक आग लग गई।


कोच में मौजूद यात्रियों ने इमरजेंसी चेन खींचकर लोको पायलट को सूचना दी। लोको पायलट में तत्काल इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रेलगाड़ी को कंसरो रेंज के नजदीक ही रोक दिया। रेलगाड़ी के रुकते ही डिब्बे में मौजूद यात्री बाहर निकल आए। ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने तुरंत ट्रेन के बीच में जुड़े इस (सी 5) कोच को काटकर शेष डिब्बों से अलग हो गये।

वृंदावन कुंभ के तीसरे शाही स्नान में उमड़ा आस्था का सैलाब धूमधाम से निकली शाही पेशवाई

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Saturday, 13 March 2021

घटना की जानकारी मिलने के बाद एडीआरएम एन एन सिंह समेत अन्य रेल अफसर मौके पर पहुंच गए। मुरादाबाद से डीआरएम भी जाएंगे। आग कैसे लगी। यह अभी साफ नहीं हुआ है। कोच में जब आग लगी तब 35 यात्री सवार थे। जिन्हें मौके पर ही अगले कोच में शिफ्ट कर दिया गया। डीसीएम का कहना है कि सभी यात्री सुरक्षित है। सभी को देहरादून पहुंच दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments