Friday, October 18, 2024
Homeजुर्मबीएसए ऑफिस के बाबू का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

बीएसए ऑफिस के बाबू का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

मथुरा। गोवर्धन रोड स्थित रॉयल कॉलोनी में शनिवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस बल के साथ एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव की पहचान बेसिक शिक्षा विभाग कार्यालय मांट का क्लर्क के रुप में हुई है।


रॉयल कालोनी में सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों ने कालोनी में खाली पड़े प्लॉट में एक व्यक्ति का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पहचान हो जाने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।


पुलिस के मुताबिक पुलिस ने मौके से शव की तलाशी ली तो उसकी पहचान शिव शंकर शर्मा निवासी यमुनापार के रुप में हुइै है। थाना यमुनापार निवासी शिव शंकर शर्मा पुत्र गौरीशंकर शर्मा बेसिक शिक्षा विभाग कार्यालय मांट में बाबू के पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार की सुबह कार्यालय जाने के लिए निकले थे लेकिन शनिवार की सुबह तक घर नहीं पहुंचे। जिसके बात शनिवार सुबह गोवर्धन रोड स्थित रॉयल कॉलोनी में शिवशंकर का शव मिला।


मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ने बताया कि शव की पहचान शिव शंकर शर्मा के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सूचना पर घटनास्थल पहुंचे परिवारीजनों ने घटना को लेकर जानकारी दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments