Saturday, October 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के काफिले पर हमला, गाड़ियां तोड़ी, हुई...

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के काफिले पर हमला, गाड़ियां तोड़ी, हुई लूटपाट

भवानीपुर। पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के हमले थमने का नाम नहींं ले रहे हैं। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत के काफिले पर हमला बोल दिया। काफिले में शामिल गाड़ियों में जमकर तोड़-फोड़ की और सामान लूटकर ले गए। यह हमला भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र के चेतला पुलिस थाने के सामने हुई। लेकिन कोलकाता पुलिस मूकदर्शक बनीं देखती रही।

पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा की सुपर सेवन टीम के सदस्य स्टार प्रचारक केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत कोलकाता के चेतला थाना क्षेत्र में हमला हुआ और वाहनों में तोडफ़ोड़ की गई। घटनाक्रम के अनुसार शुक्रवार (आज) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भवानीपुर में जनसंपर्क कार्यक्रम है। भवानीपुर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विधायक हैं, हालांकि इस बार इस सीट को छोडक़र वो नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं।


गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारियों में भाजपा कार्यकर्ता जुटे थे। इसी बीच गुरुवार देर रात भाजपा कार्यकर्ता अनिमेश दास के घर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। उनके परिवार को जान से मारने और बलात्कार की धमकी दी। जब घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए केंद्रीय मंत्री शेखावत चेतला पुलिस थाने पहुंचे तो तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उनके काफिले की गाड़ियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। हमले में 3-4 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

अगर ये गलती की तो बंद हो जाएगा EPFO अकाउंट, जानें फिर कैसे मिलेंगे पैसे

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Friday, 9 April 2021

घटना के दौरान 500 से ज्यादा का लोेगों ने पुलिस थाने को घेर लिया। एक-डेढ़ घंटे तक यह उपद्रव चलता रहा। भाजपा के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता चोटिल हुए हैं। पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता बुलाकर कड़ी सुरक्षा के बीच केंद्रीय मंत्री शेखावत को वहां से बाहर निकाल कर गंतव्य तक पहुंचाया गया। लेकिन इससे पहले शेखावत ने अपने साथ आए सभी कार्यकर्ताओं को सुरक्षित बाहर निकाला और उसके बाद ही पुलिस थाने को छोड़ा।

कोरोना वायरस से मथुरा में एक और मौत, फिर निकले 113 कोरोना पॉजिटिव

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Friday, 9 April 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments